तो इस बार हुमा कुरैशी का रक्षाबंधन होगा जुदा…जाने कैसे सेलिब्रेट करेंगी राखी

हुमा कुरैशी ने भाई साक़िब सलीम से राखी बढ़ाने की जताई इच्छा...

मुंबई। फ़िल्म अदाकारा हुमा कुरैशी ने राखी का त्यौहार मनाने की एक नई तरक़ीब सुझाई है। हुमा ने एक इंटरव्यूव में राखी के त्यौहार को लेकर बड़ा ही दिलचप सुझाव दिया है। हुमा का कहना है कि वैसे तो अपने भाई को राखी बांधती ही है, मग़र इस बार मैं चाहती हूँ की मेरे भाई की तरफ से भी मेरी कलाई पर एक राखी बाँधी जाए।


अपने 32 वर्षीय भाई साकिब सलीम का ज़िक्र करते हुए हुमा ने कहा कि वो चाहती है के इस बार साक़िब भी उन्हें अपनी तरफ से राखी बांधे। उन्होंने कह-राखी एक सुंदर त्यौहार है। मुझे लगता है कि भाइयों को अपनी बहनों को राखी बांधना चाहिए। मैं हमेशा अपने भाइयों के लिए राखी बांधता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि इस बार वह मुझे राखी बांध देगा।
फिल्म अभिनेत्री हुमा का मानना ​​है कि बहनों ने अपने भाइयों को कई तरीकों से भी बचाया है, “भाइयों को भी अपनी बहनों को राखी बांधना चाहिए, क्योंकि यह एक तरफा सुरक्षा नहीं है। मुझे लगता है कि बहनों भी अपने भाइयों की रक्षा अपने तरीके से करती हैं। शारीरिक रूप से नहीं, तो भावनात्मक रूप से, मानसिक और आध्यात्मिक रूप से तो ज़रूर बहने उनके साथ कड़ी रहती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को कई दफे अपने भाई साकिब सलीम के साथ स्पॉट किया गया है। वो हर सोशल प्लेटफॉर्म में भी साकिब के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिसे उनके फॉलोवर्स भी काफी लाईक करते है।

मुंबई में मीडिया से बात करते हुए हुमा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को अपनी सगाई के लिए भी बधाई दी और कहा, “मैं सिर्फ उसे और निक के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं, और मैं उन्हें एक खुश शादीशुदा जीवन की कामना करता हूं। ”