ऐड शूट के लिए मिले थे विराट-अनुष्का और यूँ हुई थी मोहब्बत…

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने किया खुलासा

मुंबई। लव कपल्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार एक शैम्पू के सेट पर मिले थे। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से उनकी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह बहुत घबराए हुए थे। इस घबराहट को दूर करने के लिए विराट ने अनुष्का के हिल वाली सैंडल का मज़ाक भी उडाया था। जिसका जवाब अनुष्का ने भी मजेदार तरीके से दिया था। हालाँकि इस मज़ाक ने दोनों को कम्फ़र्ट करने के बजाए उसकी एक शर्मिंदगी को बढ़ाया दिया। इस जोड़े ने दिसंबर 2017 में शादी की।


एक अमेरिकी टेलीविजन में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने कहा, “मुझे लगा कि मैं मजाकिया हो रहा था, और मैंने कुछ कहा जो शायद सही बात नहीं थी। वह लंबी है और उसने हिल्स सैंडिल पहने हुए थी और उसे लोग बता रहे थे कि मैं इतना लंबा नहीं हूँ। ”

उन्होंने आगे कहा, “मैं 6 फीट प्लस या कुछ और नहीं हूं … वह हिल सैंडिल के साथ थी और मुझसे ज्यादा लंबी लग रही थी और ये मुझे पसंद नहीं था कि उसकी वज़ह से मुझे हिल्स शूज़ पहनना पड़े।” विराट ने बताया जब वे अनुष्का से मिले तब अनुष्का रेग्युलर सेट पर आती जाती रहती थी, लिहाज़ा अनुष्का का कॉन्फिडेंस लेवल बहुत हाई था।

अनुष्का ने की थी प्लानिंग
विराट कोहली ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी ने उनकी पूरी शादी की प्लानिंग की थी और इसे पूरी तरह से मीडिया और बाकी लोगो से हाइड कर भी रखा था और यहां तक ​​कि मेहमानों को लास्ट मूमेंट तक वेन्यू की डिटेल नहीं मालूम थी। दुनिया के सबसे शीर्ष बल्लेबाज कोहली ने कहा कि दोनों एक समान पृष्ठभूमि वाले मध्यमवर्गीय परिवारों से आते हैं और उन्होंने आज जहां हैं, वहीं अपना रिश्ता खूबसरती से निभा रहे है।