Dhaakad के टीज़र में कंगना का दिखा “धाकड़ लुक़…”

2020 की दिवाली में रिलीज होगी धाकड़

 

मुंबई। “जजमेंटल है क्या में” बॉबी के रूप में अपनी भूमिका निभाने के बाद कंगना रनौत ने फिल्म “धाकड़” में नज़र आएंगी। इस फिल्म का पहला टीज़र आज रिलीज किया गया है। वही फिल्म का पोस्टर पहले लांच किया था, जिसमें अपराध और आग के बीच कंगना को दिखाया गया था। वह हाथों में मशीन गन के साथ एक बहादुर और दुस्साहसी महिला के कैरेक्टर में इस फिल्म में नज़र आ रही है।

                   टीज़र में कंगना बेहद मजबूत धड़कनों के साथ चलती हुई दिखाई दे रही है। कंगना का किरदार गुस्से से भरा हुआ, अतीत से गुजरता हुआ है जिसमें उनका खून से लथपथ चेहरा भी साफ़ नज़र आता है। इस फिल्म की घोषणा जुलाई में हुई थी।
तनु वेड्स मनु की अभिनेत्री कंगना ने इसे अपने करियर के लिए “बेंचमार्क” बताया है। उन्होंने कहा, “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक एक महिला नायक के साथ फिल्म देखना पसंद करते हैं। धाकड़ ‘न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ होगी।”

 

निर्देशक रजनीश राज़ी घई के साथ, फिल्म सोहल मक्लाई प्रोडक्शंस और शरण फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से और क्यूकी डिजिटल मीडिया द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। निर्देशक रजी के साथ-साथ लेखक चिंतन गांधी और रनीश रविंद्र ने ये एक्शन थ्रिलर फिल्म लिखी है। फिल्म में पटकथा लेखक रितेश शाह का कंगना के साथ पहला संयोग भी है। इस फिल्म का फिल्मांकन पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में कुछ एक्शन सेट के साथ किया जाएगा। कंगना की फिल्म धाकड़ दीवाली 2020 में रिलीज होगी।