टीवी पर “कसौटी ज़िंदगी की 2” के साथ किस्मत आज़मा रहे शाहरुख़

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर किया "कसौटी ज़िंदगी की 2" का प्रोमो

मुंबई। कसौटी ज़िंदगी की 2 – बॉलीवुड के किंग खान अब छोटे परदे पर अपनी किस्मत आज़मा रहे है। जी बिलकुल सही पढ़ा आपने ! ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर के साथ बॉलीवुड के किंग खान काम करने जा रहे है। जिसकी शुरुवात भी दोनों ने कर दी है।

अपनी हिट धारावाहिक कसौटी ज़िन्दगी की के सीज़न 2 के साथ एकता टीवी इंडस्ट्री में बड़ा दमकल मचाने वाली है। इसका अंदाज़ा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि एकता के कसौटी ज़िदंगी की के सीज़न 2 के प्रोमो को महज़ एक दिन में ही साढ़े तीन लाख से भी ज़्यादा लोगो ने इंस्टाग्राम में देखा है। कसौटी ज़िन्दगी की के तक़रीबन 18 साल बाद फिर से इसे शुरू करने में एकता ने शाहरुख के साथ काम कर इसे हिट कराने की तैयारी की है।

इस प्रोमो में किंग खान प्रोग्राम के स्टार कॉस्ट प्रेरणा और अनुराग की आधी अधूरी लव-स्टोरी को अपनी आवाज़ दे रहे है। एकता ने इस प्रोग्राम को शुरू करने के लिए फाइनल डेट भी पहले ही रिलीज़ कर दी थी। इसके फर्स्ट एपिसोड का टेलीकॉस्ट 25 सितंबर को स्टार प्लस में किया जाएगा।

भोजपुरी मसाला : भोजपुरी फिल्म संघर्ष के ” धोवल बारू दूध से…” गाने में दिखी रोमेंटिक कैमेस्ट्री

 

” कसौटी जिंदगी की ” के पहले फेज़ में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा और अनुराग का रोल सिजान खान ने प्ले किया था। अब सीजन 2 में श्वेता की जगह एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने ले ली है। महज़ 25 साल की एरिका प्रॉपर मुंबई की ही रहने वाली हैं। उन्होंने सेंट एंट्रू कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। जिसके बाद उनकी पहचान ” कुछ रंग प्यार के ऐसे भी ” में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित के किरदार से भी की जाती है।