दोस्त की समलैंगिक शादी में शरीक हुई कैटरीना कैफ

'अफगान जलेबी' जमकर किया डांस

पणजी। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने दोस्त व मेकअप आर्टिस्ट डेनियल बाउर की गोवा में हुई शादी में शरीक होने पहुंची। इतना ही नहीं वह शादी में ‘अफगान जलेबी’ पर थिरकतीं हुई नजर भी आई। एक वायरल वीडियो में कटरीना ‘अफगान जलेबी’ गाने पर थिरकतीं नजर आ रही हैं।

वीडियो में कटरीना ने पाउडर ब्लू रंग की लहंगा-चोली पहन रखी है और डांस फ्लोर पर बाउर के साथ ताल से ताल मिलाती नजर आ रही हैं। इस गेटअप में कैटरीना बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

कैटरीना की परफॉर्मेंस देखकर वहां मौजूद सभी गेस्ट भी झूमने लगे।

आपको बता दें कि डेनियल ने टाइरोन ब्रगेनजा से हिंदू रीति रिवाज से शादी की। यह एक समलैंगिक शादी थी। डेनियल ने अपने पार्टनर टाइरोन ब्रगेनजा के साथ हिंदू परंपरा के अनुसार, मेहंदी, हल्दी की रस्में भी की। शादी में दोनों ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहना था। इसके साथ ही गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया था।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरें भी साझा की हैं। कटरीना ने नए जोड़े बाउर और ब्रागांजा की भी तस्वीर साझा की है।

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान लीड रोल में थे। कैटरीना जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं।