अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा

केरल की इस महिला ने मांगे 50 करोड़

तिरुवनंतपुरम। मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल अब विवाद में फंसने जा रही है। हाल ही में केरल की 45 वर्षीय महिला ने गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा कर दिया है। महिला ने दावा किया है कि अनुराधा पौडवाल उसकी जैविक माता हैं और वह उसकी बेटी है। इस बात को लेकर उसने एक फैमली कोर्ट में याचिका दायर की है। इतना ही नहीं, महिला ने अपने जैविक माता-पिता से पचास करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग भी की है।

अदालत ने महिला की याचिका को स्वीकार करते हुए मामले को 27 जनवरी के लिए सूचीबद्ध किया और गायिका को अपने दोनों बच्चों के साथ हाजिर होने के निर्देश दिए।

याचिकाकर्ता कर्मला मोडेक्स पांच साल पहले तक खुद यह नहीं जानती थीं। जिन लोगों ने उन्हें बड़ा किया, उन्होंने यह जानकारी दी। कर्मला अब अपने परिवार के साथ राज्य की राजधानी में रहती हैं। उन्होंने अपने जैविक माता-पिता से पचास करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

कर्मला मोडेक्स ने आईएएनएस से कहा कि करीब पांच साल पहेल उनके ‘पिता’ पोन्नाचेन ने इस बात का खुलासा किया कि वह गायिका की बेटी हैं।

कर्मला ने कहा, “मैं किसी को बदनाम नहीं करना चाहती हूं, मैं केवल सच जानना चाहती हूं। मुझे इस बात का ज्ञान हुआ, उसके बाद मैं सच का पता लगाना चाहती हूं और इसके लिए मुझे मेरे परिवार का भी साथ मिला है। बाद में मुझे उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से पता चला कि उन्होंने कहा है कि उनकी एक बेटी गुजर गई है। फिर मैंने अपनी मां से मिलने की पूरी कोशिश की लेकिन मैं सफल नहीं हो सकी।”

उन्होंने आगे कहा, “बाद में मैंने मोबाइल के माध्यम से उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन यह भी नहीं हो सका और फिर मैंने फैसला किया कि मैं कानून के माध्यम से इसका रास्ता निकालूंगी।”

कर्मला ने कहा कि पोन्नाचेन को वह अपना पिता समझती थीं। उन्होंने उन्हें बताया कि वह उनकी बेटी नहीं है। यह सच्चाई को बताने के बाद वह गुजर गए।

याचिकाकर्ता ने कहा, “मुझे पालने वाली मां एग्नेस 82 वर्ष की हैं और वह बिस्तर से उठ नहीं सकती हैं। उन्हें भूलने की बीमारी है। उनके दो बेटें हैं और अभी कुछ समय पहले वह मेरे साथ आई थीं और यहां रही थीं। अभी वह अपने बेटे वर्कला के घर (यहां से 45 किलोमीटर दूर) पर हैं। हम तीनों (एग्नेस के दो बेटे और याचिकाकर्ता) में अच्छे संबंध हैं।”

इस मामले पर जब आईएएनएस ने अनुराधा पौडवाल का पक्ष जानना की कोशिश की तो उन्होंने फोन पर कहा, “यह बात करने के लिए सही समय नहीं है।” इसके बाद उन्होंने फोन काट दिया।