14 सितंबर को तबेरे नूरानी की फ़िल्म ” LOVE SONIA ” होगी रिलीज़

फिल्म फेस्टिवल समेत विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म गैले में प्रदर्शित हो चुकी है LOVE SONIA

नई दिल्ली। तबेरे नूरानी की फ़िल्म ” LOVE SONIA ” की रिलीज़ डेट फ़िक्स हो गई है। ये फिल्म देशभर में 14 सितंबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, रिचा चढा, राजकुमार राव, साईं तम्हंकर, आदिल हुसैन, डेमी मूर, फ्रीडा पिंटो और नवागंतुक मृणाल ठाकुर का अभिनय देखने को मिलेगा। तरण आदर्श ने ट्वीटर पर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया।

LOVE SONIA

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा – “रिलीज की तारीख को अंतिम रूप दिया गया … मनोज वाजपेयी, रिचा चढा, राजकुमार राव, साईं तम्हंकर, आदिल हुसैन, डेमी मूर, मार्क डुप्लास फ्रीडा पिंटो और मृणाल ठाकुर के साथ … # 14 सितंबर 2018 को फ़िल्म ” लव सोनिया…” रिलीज करेंगे। जिसे ताबेज़ नूरानी द्वारा निर्देशित किया गया है । ”

ग़ौरतलब है कि यह फिल्म मेलबर्न (आईएफएफएम) के भारतीय फिल्म फेस्टिवल समेत विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म गैले में प्रदर्शित की गई है। फिल्म फ़ेस्टिवल के साथ-साथ इसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।

बॉली गॉसिप : कैटरिना कैफ़ ने शुरू की सलमान खान के साथ फिल्म ” भारत ” की शूटिंग

” लव सोनिया ” एक 17 वर्षीय लड़की की एक कठिन कहानी है, जो अपनी बहन को यौन व्यापार से बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देती है। फिल्म भारत, हांगकांग और लॉस एंजिल्स में शट की गई है।

तबेरे नूरानी ने शुरू किया निर्देशन
लव सोनिया के निर्देशक नूरानी के इसी फ़िल्म से निर्देशन में पदार्पण किया है। नूरानी ने पहले स्लमडॉग मिलियनेयर (2008), द बेस्ट एक्सोटिक मैरीगोल्ड होटल (2011) और लाइफ ऑफ पी (2012) जैसी फिल्मों का निर्माण किया था। नूरानी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “लंदन और मेलबोर्न में अविश्वसनीय श्रोताओं की प्रतिक्रियाओं के बाद, मुझे रोमांच है कि फिल्म अब भारत में घर वापस आ रही है।” “मुझे एक शक्तिशाली कलाकार के साथ आशीर्वाद मिला है और उनमें से सभी ने इस फिल्म को विशेष बनाने में योगदान दिया है।”

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.