Mardaani 2 : टीज़र में दिखी रानी की धांसू इंट्री

13 दिसंबर को रिलीज होगी रानी मुखर्जी की मर्दानी 2

मुंबई। मर्दानी 2 का टीजर आज ज़ारी हुआ। इस टीजर में रानी मुखर्जी एक निडर पुलिस अफसर के रूप में एक बार फिर सामने आई है। दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर फिल्म मेकर्स ने टीज़र लांच किया है। फिल्म में रानी ​​इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में दिखाई देंगी, जो एक भयंकर और साहसी पुलिस वाला कैरेक्टर है। टीजर लांच के दौरान रानी मुखर्जी ने कहा कि “मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से ये बहोत एक्साइटिंग रहा है।

              मैं बेहद रोमांचित हूं कि मर्दानी 2 का पहला टीज़र दुर्गा पूजा के दौरान आउट हुआ है, जो माँ दुर्गा और नारी शक्ति को उसके सबसे उग्र रूप में पूजने का समय होता है। टीज़र कई पुलिस अधिकारियों के साथ शुरू होता है, एक अपराधी को खोजने के लिए बंदूकों के साथ एक कारखाने में घुसते है, जिसमे सबसे आखिर में रानी की इंट्री को दिखाया गया है। टीजर में रानी को अपराधियों को अपराध न करने के लिए चेतावनी देती भी सुनी जा रही है। फिल्म के निर्माता टीज़र को हैशटैग – # Shewontstop के साथ ट्रेंड कर रहे हैं। इस टीजर क्लिप में एक बेल्ट के साथ रानी की अपराधियों की पिटाई करने वाली एक झलक भी हैं।

टीज़र के बारे में बात करते हुए रानी ने मीडिया को बताया – “माँ दुर्गा ने विभिन्न अवतार लेकर बुरी ताकतों को हरा दिया और मर्दानी 2 एक महिला को बुराई के खिलाफ खड़े होने, महिलाओं के खिलाफ अपराधों के खिलाफ और एक साहसिक और बहादुर पुलिस अफसर की कहानी है।” फिल्म 2014 की हिट ‘मर्दानी’ का सीक्वल है। प्रदीप सरकार निर्देशित एक पुलिस ड्रामा था जो बाल तस्करी के इर्द-गिर्द घूमता था। उसने एक सीनियर इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई, जो बाल तस्करी रैकेट के भांडा फोड़ने का काम करती है।