अब गुजराती छोकरा बने रणवीर, देखिए जयेशभाई का लुक

'जयेशभाई जोरदार' का फर्स्ट लुक जारी

मुंबई। रणवीर सिंह आनेवाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे एक गुजराती की भूमिका में दिखेंगे। रणवीर ने इस किरदार के बारे में बात करते हुए कहा,’ जयेशभाई एक असंभावित नायक हैं, एक साधारण व्यक्ति, जो एक असाधारण स्थिति में मुश्किल आने पर कुछ असाधारण करते हुए इसे समाप्त करता है, वह संवेदनशील और दयालु है, पुरुषों और महिलाओं के बीच समान समाज में समान अधिकारों में विश्वास करता है, जो पितृसत्तात्मक आदर्शों और प्रथाओं में गहराई से निहित है।

अपने किरदार के बारे में रणवीर सिंह कहते हैं, “चार्ली चैपलिन ने कहा था- हंसने के लिए इंसान को अपना दर्द सामने लाने में सक्षम होना चाहिए और इसके साथ खेलने की ताकत उसमें होनी चाहिए।”
जयेशभाई जोदार एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसे लिखा और निर्देशित किया है दिव्यांग ठक्कर ने। फिल्म के स्टार रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं और वह जयेशभाई जोरदार में एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणवीर के साथ अर्जुन रेड्डी से डेब्यू करनेवाली अभिनेत्री शालिनी पांडे हैं। रणवीर ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’, ‘गली बॉय’, ‘बाजीराव मस्तानी’, गोलियां की रासलीला राम-लीला और लुटेरा जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। अब देखें इस फिल्म में क्या रंग जमाते हैं।