फ़िल्म Saaho के लिए प्रभास ने नहीं ली फ़ीस ऐसे किया काम

फ़िल्म Saaho से साउथ इंडियन एक्टर प्रभास ने शुरू किया नया ट्रेंड

मुंबई। फ़िल्म Saaho इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। क्योंकि इस फिल्म के स्टार प्रभास लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर एक्शन मोड में लौटेंगे। उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लाखों दिलों में राज करने वाला ये स्टार आखिरी बार बाहुबली- द कन्क्लूजन में नज़र आया था।

                      खबर है कि कि सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में काम करने के बाद प्रभास अब सबसे महंगे स्टार्स की लिस्ट में शामिल है। लेकिन अब जो खबर सामने आई है, वो साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड लाते दिख रहे है। सूत्रों के अनुसार, प्रभास फिल्म Saaho के लिए अपनी फ़ीस नहीं ले रहे है।

                    जी हां, आपने सही सुना है। अगर रिपोर्ट्स के मुताबिक सब कुछ सही है तो, प्रभास पहले साउथ इंडियन एक्टर हैं, जिन्होंने फिल्म के लिए अब तक कोई एडवांस या फ़ीस डिसाईड नहीं की है। बल्कि उन्होंने इस फिल्म की कुल कमाई से कुछ फीसदी रक़म बतौर मेहनताना लेने की इच्छा जताई है।

                 टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास ने अब फिल्म के मुनाफ़े के विकल्प को चुना है। प्रभास का ये कदम हालांकि फिल्म निर्माताओं के लिए भी राहत देने वाला है। प्रभास के एक करीबी सूत्र ने बताया कि प्रभास ने महसूस किया कि अपनी नियमित फीस नहीं वसूलना बेहतर होगा। क्योंकि वह साहो को सुपरडुपर हिट फिल्मों की फेहरिस्त में सुमार करना चाहते है।

                       जिसके लिए उन्होंने अपनी अदाकारी में भी खूब मेहनत की है और प्रमोशन के लिए लगातार प्रभास जूझ रहे है। लिहाज़ा प्रभास ने ये फैसला किया कि वे फ़िल्म Saaho के अच्छी तरह से चलने के बाद उसकी कमाई से अपना मेहनताना लेंगे। सूत्रों ने कहा, पहले प्रभास एडवांस लेने के साथ ही फिल्म के मुनाफे का 50 से 60 फीसदी रकम बतौर फ़ीस लेते थे लेकिन, साहो के साथ उन्होंने एक नए ट्रेंड पर काम किया है।

बाहुबली- द बिगिनिंग की रिलीज के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ी है। और भारतीय फिल्म उद्योग, बाहुबली- द कन्क्लूजन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। जिसका रिकार्ड अब तक किसी भी फिल्म ने नई तोडा है। गौरतलब है कि फ़िल्म Saaho पहले 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, जो अब 30 अगस्त को रिलीज़ होगी। प्रभास के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को एक बार फिर एक्शन मोड में देखने के लिए बेसब्री से दिन गिन रहे हैं।