जान्हवी की सक्सेस के बाद अब ” सारा अली खान ” पर टिकी निगाहें

सारा अली खान का फ़िल्म केदारनाथ में दिखेगा जलवा

 

मुंबई / नई दिल्ली। सारा अली खान की बॉलीवुड लॉन्चिंग पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने जा रही है। वे बड़े पर्दे पर पहली दफा फिल्म ” केदारनाथ ” में बतौर हीरोइन नज़र आएंगी। अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म शुरू से ही सुर्खियां बटोर रही है। हालांकि सारा सुशांत अभिनीत फिल्म की रिलीज डेट मेकर्स अब तक फाइनल नहीं कर पा रहे है।


दरअसल फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर और उनकी पूरी टीम ने केदारनाथ की रिलीज डेट फ़ाइनल कर दी थी। लेकिन उसी तारीख में रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ” 2.0 ” रिलीज होने वाली है। लिहाज़ा मेकर्स ने सारा अली खान के डेब्यू फिल्म के साथ बगैर कोई रिस्क लिए अपनी रिलीज डेट भी शिफ्ट करने की प्लानिंग कर ली। इसके पहले भी मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट फिल्म ज़ीरों से क्लैश होने की वजह से शिफ्ट की थी। फिल्म के मेकर्स कितनी बार इस फिल्म की रिलीज डेट को बदल कर फाइनली इसे रिलीज करते हैं ये तो वक़्त ही बताएगा। मगर सारा अली खान के फ़ैन्स उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेक़रार है।

 

ज़बरदस्त है फ़ैन फ़ॉलोइंग
धड़क की शूटिंग से लेकर रिलीज़ और बेहतरीन परफॉर्मेंस में सबसे ज़्यादा चर्चा में रहने के बाद भी जान्हवी ने सारा अली खान की तारीफ़ की है। हालांकि पूरा बॉलीवुड इन्हे कॉम्पिटिटर के तौर पर देख रहा है। जान्हवी की सफलता के बाद अब सोशल मीडिया में उनकी फैन फ़ॉलोइंग बढ़ते जा रही है। वहीं सारा की भी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है।

 

जान्हवी बोली फ़िल्म देखने एक्साइटेड हूँ
एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने कहा ‘दर्शकों की तरह मैं भी सारा को ऑनस्क्रीन देखने के लिए एक्साइटेड हूं। मुझे लगता है कि वो बहुत खूबसूरत और जिंदा दिल इंसान है। धड़क देखने के बाद सारा ने मुझे खूब सारा प्यार दिया और काफी अच्छी बातें कही। मुझे लगता है कि हमारा कॉम्पटीशन हमसे ज्यादा मीडिया में है।’