Categories: मनोरंजन

शिवानी कश्यप का नया गाना : ‘कोरोना को है हराना’

मुंबई। आज की इस मुश्किल घड़ी में जब लोग कोरोनावायरस से लड़ने का कोई न कोई तरीका ढूंढ़ने में लगे हुए हैं, ऐसे में ‘सजना आ भी जा’ और ‘जिंदा हूं मैं’ जैसे गानों के लिए मशहूर गायिका शिवानी कश्यप भी कोरोना पर एक नया गीत लेकर आई हैं, जिसे उन्होंने खुद लिखा है और कम्पोज किया है। इस गीत का शीर्षक ‘कोरोना को है हराना’ है।

इस गाने में उन सावधानियों के बारे में बात की गई है, जो कोरोना को फैलने से रोकने के लिए इस वक्त लोगों को अपनाने की आवश्यकता है और इसके साथ ही इसमें यह भी बताया गया है कि इस वक्त सार्वजनिक जगहों से दूरी बनाकर रखना कितना जरूरी है।

शिवानी ने कहा, “कोरोना को है हराना’ एक ऐसा गाना है, जो उन चीजों के बारे में है, जिन्हें वायरस के खिलाफ इस जंग में किए जाने की आवश्यकता है। इसे एक ऐसे गीत के रूप में भी लिया जा सकता है, जो असुविधाओं के बावजूद लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए प्रेरित करेगी।”

वह आगे कहती हैं, “सावधानी के ये मानक किसी भी गंभीर परिणाम को रोकने में लंबा रास्ता तय करेंगी। उम्मीद करती हूं कि लॉकडाउन के इस दौर में लोगों को यह गाना पसंद आए और उनके चेहरों पर मुस्कान लाए।”

उल्लेखनीय है कि डीजे शीजवुड और दीपशिखा नागपाल भी एक नए गाने ‘गो कोरोना गो’ के साथ आए हैं। इस गाने को डीजे शीजवुड ने संगीत दिया है और कुंवर जुनेजा ने इसके बोल लिखें हैं।

इस गाने के माध्यम से निमार्ता सभी से इस महामारी से एक साथ लड़ने और सुरक्षित रहने का अनुरोध कर रहे हैं।

वहीं दीपशिखा ने कहा, “इसे दूर करने का सबसे अच्छा तरीका संभावित खतरे से बचने के लिए सावधान रहना है। स्वास्थ्य ही धन है, यह सबसे बेहतर समय जब लोग इसे लागू कर सकते हैं।”

अर्पित म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत इस गाने को अजय जसवाल ने प्रोड्यूस किया है।

शेयर
प्रकाशित
Labanya Masant

This website uses cookies.