आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी

21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी फ़िल्म

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

फिल्म के निर्माता अनानंद एल राय ने बताया कि “यह एक पूरी पारिवारिक फिल्म है और हम जल्द ही दर्शकों से मिलना चाहते हैं। हमने अब फिल्म को फरवरी के महीने में रिलीज करने का फैसला किया है, जो प्यार का महीना भी है।”
इसके साथ ही निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “हम अपनी फिल्मों की रिलीज़ की तारीखों – शुभ मंगल ज़यादा सौधन और अनुराग बसु की अगली दोनों फिल्मों को बदल रहे हैं। आनंद जी और अनुराग दोनों ने परिवर्तन के साथ बहुत सहयोग किया है। हमारी दोनों फिल्में दिलचस्प हैं और सभी उम्र के परिवारों को पूरा करती हैं। हम अपने दर्शकों को इन दोनों फिल्मों के साथ एक पूरी साहसिक सवारी देने के लिए तैयार हैं।