फिल्म साहो से ज़्यादा प्रभास को लेकर एक्साइडेट है श्रद्धा

कल रिलीज होगी सुपर स्टार प्रभास की फिल्म साहो

मुंबई। सुपर स्टार प्रभास अभिनीत फिल्म ‘साहो’ के निर्माताओं ने अब तक की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होने का दावा किया है। और ये दावा हो भी क्यों न ? ट्रेलर और टीजर के विजुअल्स देख कर आप भी इस बात से शायद इस बात का अहसास हो ही गया होगा। बाहुबली अभिनेता प्रभास के साथ साथ साहो में उनकी सह-कलाकार श्रद्धा कपूर बहुभाषी की रिलीज़ के लिए तैयार है, श्रद्धा ने तेलुगु सिनेमा में अपने अनुभव को साझा किया है।

                   सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे जैसे सितारे है। श्रद्धा और प्रभास दोनों हाल ही में चंडीगढ़ में थे, जब उन्होंने व्यक्त किया कि यह टॉलीवुड के प्रिय के साथ काम करने जैसा कैसे था। श्रद्धा को ट्रिब्यून इंडिया के हवाले से लिखा गया है, “सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं, प्रभास एक पैन-इंडिया स्टार हैं और उनकी फिल्में भी बहुभाषी है।”


श्रद्धा ने कहा “मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा तेलुगु फिल्मों में पदापर्ण साहो में प्रभास के साथ हुआ। लाखों लोगों से मैंने (प्रभास) के लिए जिस तरह का प्यार और प्रशंसा देखी है, वह अद्भुत है। श्रद्धा ने कहा कि वह अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने में रुचि रखती हैं, और बॉक्स-ऑफिस नंबर में उनके फैंस कभी भी उनका पीछे नहीं देखना चाहते।

                     साहो के लिए श्रद्धा ने 10 किलो वजन कम किया और पिस्तौल रखने के अलावा कई स्टंट किए। श्रद्धा ने बताया कि मुझे जो पिस्टल और गन दी गई थी वो बहुत भारी थी और मेरी कलाई इतनी स्मूथ नहीं थी जिसमें इस तरह के एक्शन कर सकूं। मैंने खाली के साथ एक असली बंदूक रखी। फिर धीरे-धीरे मुझे इसमें मज़ा आने लगा और फिर इससे जुड़ी जिम्मेदारी का एहसास हुआ। ‘साहो’ 30 अगस्त को हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ होने वाली है।