श्रिया पिलगांवकर ने पूरी की ‘हाथी मेरे साथी’ की शूटिंग

तीन भाषा में बन रही है फिल्म

मुंबई, (आईएएनएस) | अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने राणा दग्गुबाती अभिनीत फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। श्रिया ने इस बारे में कहा, “चूंकि ‘हाथी मेरे साथी’ तमिल, तेलुगू में मेरी पहली फिल्म है, इसलिए यह मेरे लिए खास है और इसके साथ ही यह मेरी पहली त्रिभाषी फिल्म है।”

श्रिया ने कहा, “फिल्म का विषय आज के समय में बेहद प्रासंगिक है और यह वर्तमान समय में बहुत महत्वपूर्ण भी है और इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे गर्व है। राणा के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा, जिनका काम के प्रति समर्पण और जुनून वाकई में प्रेरक है।”

यह जानवरों पर आधारित एक फिल्म है, जिसमें पुलकित सम्राट, विष्णु विशाल, जोया हुसैन और कल्की कोचलिन भी हैं। इरॉस इंटरनेशनल की इस फिल्म का शीर्षक तमिल में ‘कादन’ और तेलुगू में ‘अरन्या’ है। इस फिल्म में राणा और श्रिया के अलावा बॉलीवुड एक्टर् पुल्कित स्रमाट और फिल्म के बाकी भूमिकाओं में विष्णु विशाल, जोया हुसैन भी नजर आएंगे।

प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन अलग-अलग भाषाओं में की गई है। यह इंसान और जानवरों के बीच भावनात्मक संबंधों पर आधारित सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक फिल्म है और इसके साथ ही इस फिल्म के माध्यम से साल 1971 में राजेश खन्ना और तनुजा अभिनीत मशहूर फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

आपको बता दें की इस फिल्म की अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर दशकों पहले आई फिल्म नदिया के पार के हीरो सचिन की बेटी है।