श्रीदेवी का जन्मदिन जान्हवी ने लिखा “मम्मा…आई लव यु”

श्रीदेवी के जन्मदिन पर फ़िल्मी इंडस्ट्री ने दी श्रद्धांजलि

मुंबई। श्रीदेवी का आज जन्मदिन है। उनकी बेटी और फिल्म धड़क की स्टार जान्हवी ने श्रीदेवी को उनके जन्मदिन पर याद करते हुए एक इमोशन पोस्ट की है। जान्हवी ने श्रीदेवी की एक फेक फोटो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए लिखा है “जन्मदिन मुबारक हो, मम्मा, आई लव यू”।

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू से कुछ महीने पहले दुबई में एक होटल बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी की पिछले साल फरवरी में मौत हो गई थी। जुलाई में धड़क की रिलीज़ से पहले एक प्रमोशनल इवेंट में भी जान्हवी कपूर ने श्रीदेवी को यानि अपनी मम्मी को याद करते हुए कहा था कि “आज मुझे उनकी याद आ रही है।”

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बोनी ने ट्वीट कर लिखा “हैप्पी बर्थडे जान, आपकी याद मेरी जिंदगी के हर पल में है, हमारा साथ अनंत है।”

सोशल प्लेटफॉर्म में श्रीदेवी के अच्छे दोस्त मनीष मल्होत्रा ​​और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी उन्हें याद कर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट के ज़रिए ये बताया कि श्रीदेवी आज भी उनके दिलों में रहती हैं। श्री के साथ दर्जनों फिल्म में काम कर चुके अभिनेता अनिल कपूर ने भी उन्हें याद किया। उन्होंने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

श्रीदेवी को याद करते हुए शुरुआती शुभकामनाएँ अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर से भी मिलीं, जिन्होंने श्रीदेवी के साथ बिताए ख़ुशी के पलों को याद किया और लिखा “यादें हमेशा ख़ास होती हैं। कभी-कभी हम रोते समय को याद करके हंसते हैं, और हम उन दिनों को याद करके रोते हैं, जब हम हँसे थे। ! यह जीवन है। जन्मदिन मुबारक हो श्री, आपको बहुत याद आती है। ”

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जो श्रीदेवी के सबसे करीबी दोस्तों में से एक थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में केवल एक पोस्ट पर “मिस यू” लिखा है।

View this post on Instagram

💗💕 miss you

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

इस साल के फिल्मफेयर अवार्ड ने श्रीदेवी के शानदार करियर को कई दशकों और 300 से अधिक फिल्मों में काम करने वाली इस अभिनेत्री ने भी श्रद्धांजलि दी। श्रीदेवी की आखिरी ऑनस्क्रीन उपस्थिति शाहरुख खान की फिल्म जीरो में थी। श्रीदेवी को 2013 में भारत के चौथे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।