सुपर एक्शन पैक फिल्म है साहो, इंटरनेट पर हुई लीक…

प्रभास और श्रद्धा का काम ज़बरदस्त पर डायरेक्शन थोड़ा कमज़ोर

मुंबई। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो आज दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की स्टार श्रद्धा कपूर ने अपने प्रशंसकों को फिल्म को पूरा करने के लिए और उन्हें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया है। श्रद्धा ने अपने इंस्टा अकाउंट में पोस्ट किए इस मैसेज में प्रशंसकों को अफवाहों पर ध्यान न देकर, उनसे सिनेमाघरों में फिल्म देखने की गुजारिश भी की है।

             शुक्रवार को श्रद्धा कपूर ने पोस्ट किया ” खून, पसीना और समर्पण की एक बड़ी बजट की फिल्म भी गई है…यह सब कुछ पलक झपकते नहीं हुआ…आपके प्यार और प्रेरणा के साथ हमने बहुत कुछ पार कर लिया है। अब आप सभी सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को देखे और पायरेसी को ना कहें। ”

गौरतलब है कि साहो तेलुगु, तमिल और हिंदी त्रिभाषी फिल्म है, जिसमें भरपूर एक्शन और ड्रामा है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस इस फिल्म की यूएसपी हैं और इस फिल्म के बारे में बोलते हुए, प्रभास ने पहले कहा था कि अधिकतर इफेक्ट कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी (सीजीआई) नहीं थे और इसके बजाय उन्होंने वास्तव में वास्तविक कारों और ट्रकों को उड़ा दिया। प्रभास ने कहा था, ” हम जो भी पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं, उसका लगभग 90 प्रतिशत वास्तविक है।


साहो भी बेहद सफल बाहुबली श्रृंखला के बाद प्रभास की पहली फिल्म है और यह सुजीत द्वारा निर्देशित है। इसमें जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे भी हैं।

तमिल रॉकर्स ने की है लीक
ख़बरों के मुताबिक़ 350 करोड़ के भरी भरकम बजट में बनी फिल्म साहो ऑनलाईन लीक हो चुकी है। तमिल रॉकर्स ने साहो को लीक कर दिया है। फिल्मों को लीक करने के लिए जाने जाने वाले तमिल रॉकर्स ने साहो की रिलीज के कुछ घंटे बाद ही अपनी वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है। लीक होने की वज़ह से फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ सकता है।