टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या

आत्महत्या करने से पहले कुशल ने पोस्ट की बेटे की तस्वीर

मुंबई (IANS)| हाल ही में ‘इश्क में मरजावां’ और ‘हम तुम’ में नजर आ चुके टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी ने कथित तौर पर मुंबई में स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली है। वह 37 साल के थे। खबरों के मुताबिक, मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित उनके घर में उनके शव को फंदे से लटका हुआ पाया गया। खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। हालांकि पुलिस ने इसकी अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। आत्महत्या करने से पहले कुशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हार्ट ईमोजी के साथ अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की थी।
अभिनेता करणवीर बोहरा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर कुशल के निधन की खबर को एक बेहद ही भावात्मक पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया।

उन्होंने लिखा, “तुम्हारे इस कदर जाने की खबर ने मुझे अंदर से झकझोर कर रख दिया है। मुझे अभी यकीन नहीं हो रहा है। मुझे पता है कि तुम एक खुशहाल जगह पर हो, लेकिन यह स्वीकार करने योग्य नहीं है। तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है, उससे मैं कई तरीकों से बहुत प्रेरित हुआ हूं, लेकिन मुझे भला क्या पता था।”

करण ने आगे लिखा, “डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, एक पिता की जिम्मेदारी और इन सबसे बढ़कर तुम्हारे चेहरे की हंसी तुम्हारा खुशनुमा व्यवहार और गर्मजोशी, इनमें काफी सादगी थी। मैं तुम्हें बहुत मिस करने वाला हूं। तुम हमेशा एक ऐसे इंसान के रूप में याद किए जाओगे, जिसने दुख के साथ अपनी जिंदगी को भरपूर जिया।”

अभिनेता करन पटेल के सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात का संकेत मिलता है कि कुशल मानसिक स्वास्थ्य से संघर्ष की परेशानियों से जूझ रहे थे। उन्होंने लिखा, “मेरे भाई, अब लगता है कि यह बात सच ही है एक हंसते-खिलखिलखिलाते चेहरे के पीछे ही सबसे अधिक गमगीन दिल होता है। आपको हमेशा जिंदादिली के साथ जिंदगी को जीते हुए देखा, कभी नहीं सोचा था कि आप इस तरह से जिंदगी को अलविदा कह देंगे। आपकी याद हमेशा आएगी। उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि आप एक बेहतर जगह पर हो। खर, अब भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि आप नहीं रहे। बहुत जल्दी चले गए।”