छपाक में नाम बदलने की खबर पर ट्वीटर पर भड़के यूजर्स

कहा- गद्दारों की है यह फिल्म

मुंबई। दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ की निर्देशक मेघना गुलजार से आजकल जनता नाराज नजर आने लगी है। दरअसल मेघना ने अपनी फिल्म ‘छपाक’ में लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड से हमला करने वाले व्यक्ति का नाम बदल दिया है। जिसे लेकर दर्शकों ने अपनी भड़ास ट्विटर में निकाली है। यूर्जस का कहना है कि इस फिल्म में एक मुस्लिम दोषी का नाम हटाकर हिंदू नाम दे दिया गया है। इस तरह से लोगों की देशभक्ति की भावना को ठेस पहुंच रही है।

जानकारी के मुताबिक, कई रिपोर्टों में यह दावा किया गया है कि निर्देशक मेघना गुलजार ने लक्ष्मी अग्रवाल पर हमला करने वाले व्यक्ति का नाम नदीम खान से बदलकर 32 वर्षीय व्यक्ति राजेश कर दिया है।

ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसे लेकर अपनी निराशा जाहिर की है।

एक यूजर ने लिखा, ” छपाक फिल्म को देखकर गद्दा की जेब भरने से बेहतर है देशभक्त तान्हाजी द अनसंग वारीयर देखकर किसी देशभक्त गरीब का भला हो। जय हिंद जय भारत

दूसरे एक यूजर ने लिखा, “आप क्रोनोलॉजी को समझिए। छपाक फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। वास्तविक जीवन में जिसने एसिड फेंका था उसका नाम नदीम खान था। फिल्म में हमलावर का नाम बदल कर हिंदू नाम राजेश कर दिया गया। ऐसे में दीपिका का जेएनयू जाना आश्चर्यजनक नहीं है।”

एक ने लिखा, “हे दीपिका, फिल्म में जिसने लड़की पर हमला किया था, उसका नाम क्या है? हमने नदीम खान की जगह राजेश सुना है। आप इतनी नीचे कैसे गिर सकती हैं। आप हिंदू नाम को कैसे दिखा सकती हैं।”

अन्य एक यूजर ने यह तक कह दिया कि हम पहले ही पाक को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और अब आप छपाक देखने की बात कह रहे हैं।