Air India : बनना चाहते है पायलेट तो जल्दी करें आवेदन

Air India Recruitment के लिए 30 नवंबर तक कर सकते है आवेदन

रायपुर। Air India Limited की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी Airline Allied Services Limited ने Co-Pilot के पदों के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। Airline Allied Services Limited के Co-Pilot पद पर भर्ती के लिए इच्छुक और पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते है। इसके लिए अभ्यर्थी को Airline Allied Services Limited द्वारा तय की गई समय सीमा से पहले ही इन पदों के लिए आवेदन करना होगा। जिसके लिए कंपनी ने आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2019 तय की है।

Air India Recruitment 2019एयर इंडिया भर्ती 2019 Air India Limited

सह-पायलट (Co-Pilot) : 10 पद
जनरल : 04
ओबीसी : 02
एससी : 02
एसटी : 02

शैक्षिक योग्यता : एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड द्वारा निकाले गए को-पायलेट के 10 पदों पर आवेदन करने के लिए कंपनी ने शैक्षणिक योग्यता बेहद न्यूनतम स्तर पर तय की। उक्त पद के लिए कंपनी ने उम्मीदवारों से उनके किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से 10 + 2 की पात्रता रखी है।

SSC 2019 : मल्टी टास्किंग स्टाफ की निकली भर्ती

आयु सीमा : एयर इंडिया की इस कंपनी में को-पायलेट बनने के लिए कंपनी ने अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष तय की है।

नियुक्ति : एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड द्वारा जारी पदों पर पांच वर्षों के लिए संविदा नियुक्ति दी जाएगी। जिसमें कंपनी इसी निश्चित अवधि के अनुबंध कर उन्हें नियुक्ति प्रदान करेगा। इन पांच वर्षों में संतोषजनक प्रदर्शन के बाद इनकी नियुक्ति और और आगे अबढ़ाने पर अंतिम विचार कंपनी करेगी।

वेतनमान : एयर इंडिया की इस कंपनी में को-पायलेट के रूप में चयनित उम्मीदवारों को 70 फ्लाइंग आवर्स पर हर महीने 2,11,000 रुपये वेतन कंपनी द्वारा दिया जाएगा।

NEET Exam 2019 : 20 मई को होगी नीट की परीक्षा

चयन प्रक्रिया : एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड ने उक्त लिखत पदों के लिए कुछ मापदंड पूर्व निर्धारित किए है। उक्त पदों में आवेदनों की जांच के बाद, उपर्युक्त पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवारों को प्रावीण्यता मूल्यांकन जांच के लिए आवेदन करना होगा। सिम्युलेटर की लागत उम्मीदवार द्वारा देय होगी। जो SPAC के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं, उन्हें व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। आवेदनों की प्राप्ति के अनुसार चयन चरणों में किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें और आवेदन शुल्क और अन्य विवरण से संबंधित अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।