IRCON-ISL में वर्क सिविल इंजीनियर पदों के लिए 14 नवंबर तक करें आवेदन

इरकॉन-आईएसएल में इंजीनियर (सिविल) के 4 पदों पर निकली है भर्ती

रायपुर | इरकॉन-आईएसएल में नौकरी के लिए अधिसूचना जारी की गई है। इरकॉन-आईएसएल ने वर्क इंजीनियर (सिविल) के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 14 नवंबर 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। साथ ही विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार IRCON-ISL की आधिकारिक वेबसाइट http: //www.irconisl.com देख सकते हैं। इरकॉन इंफ्रास्ट्रक्चर एंड सर्विसेज लिमिटेड (IRCON-ISL), नई दिल्ली इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। यह भारत सरकार के रेल मंत्रालय के अधीन एक सरकारी कंपनी है।

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन की अंतिम तिथि- 14 नवंबर 2019

इरकॉन-आईएसएल में रिक्ति विवरण
वर्क इंजीनियर (सिविल)- 04 पद
आधिकारिक यूआरएल- http://www.irconisl.com/
शहर-नई दिल्ली
संगठन-इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड

शैक्षणिक योग्यता-
डिप्लोमा धारक, स्नातक
(i) सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से न्यूनतम 60% अंकों के साथ
(ii) सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा 60% से ज्यादा अंकों के साथ मान्य

कार्य अनुभव –
(i) ग्रेजुएट इंजीनियर के लिए पोस्ट योग्यता अनुभव: उम्मीदवारों को निर्माण कार्यों में कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
(ii)डिप्लोमा इंजीनियर के लिए पोस्ट योग्यता अनुभव: उम्मीदवारों को निर्माण कार्यों में न्यूनतम 03 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
(iii) वरीयता उन उम्मीदवारों को दी जाएगी, जिनके पास स्ट्रक्चर्स काम का अनुभव है, जो कि कलेवर और ब्रिज / तटबंध निर्माण / बिल्डिंग, प्लेटफार्म और अन्य विविध कार्यों के लिए काम करते हैं।

आवेदन कैसे करें
इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन पत्र IRCON Infrastructure & Services Limited, C-4 जिला केंद्र, साकेत, नई दिल्ली में – 110017 14 नवंबर 2019 से पहले जमा कर सकते हैं।