बैंक ऑफ महाराष्ट्र में 31 दिसंबर तक करें आवदेन, ये है योग्यता…

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने विभिन्न 50 पदों पर निकली भर्ती

रायपुर। बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने स्केल-II में विशेषज्ञ अधिकारियों की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया ज़ारी है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र 50 रिक्तियों पर भर्ती कर रहा है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 31 दिसंबर, 2019 को समाप्त होगी। अंतिम समय में होनी वाली किसी भी तरह की परेशानी के लिए अभ्यर्थी लास्ट डेट से पहले अपना आवेदन करना चाहिए। चयन प्रक्रिया में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए व्यक्तिगत साक्षात्कार शामिल है। उम्मीदवारों को उनकी योग्यता, अनुभव, उपयुक्तता आदि के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

आवेदक के पास B.Tech या B.E. में डिग्री होना चाहिए। उम्मीदवारों को न्यूनतम शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा और आवश्यक कार्य अनुभव के बारे में अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देख सकते है। चयनित उम्मीदवारों को बैंक में शामिल होने की तारीख से एक वर्ष की अवधि के लिए परिवीक्षा पर रखा जाएगा। चयनित उम्मीदवारों द्वारा सेवा बांड निष्पादित करने का प्रावधान है।

जो उम्मीदवार पात्र हैं वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट से भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 118 और अन्य सभी श्रेणियों के लिए 1,180 रुपए है। PWBD श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

प्राप्त आवेदनों की जांच की जाएगी और योग्य उम्मीदवारों को उनकी योग्यता, अनुभव, उपयुक्तता आदि के आधार पर साक्षात्कार प्रक्रिया के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, हालांकि, यदि प्राप्त आवेदनों की संख्या 1: 4 द्वारा रिक्तियों की संख्या से अधिक है, तो बैंक आचरण करने का निर्णय ले सकता है। साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए लिखित परीक्षा। इसके साथ ही लिखित परीक्षा का विवरण, यदि आयोजित किया गया है, और साक्षात्कार की घोषणा बाद में बैंक द्वारा की जाएगी।

विभागीय विज्ञापन देखने क्लिक करें