HAL Recruitment के लिए 10 जुलाई है अंतिम तारीख

HAL Recruitment से भरे जा रहे 13 मेडिकल स्टाफ के पद

रायपुर। HAL Recruitment के तहत निकले मेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए 10 जुलाई तक आवेदन किए जा सकते है। हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने जीडीएमओ, चिकित्सा अधीक्षक / एसएमओ के पदों के लिए आवेदन मंगाए थे। जिसमें अब तक हज़ारों की संख्या में बेरोजगार युवा आवेदन कर चुके है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार जल्द से जल्द अपना आवेदन करें।

HAL Recruitment 2019

विभाग का नाम : हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड

पदों की कुल संख्या : 13
चिकित्सा अधीक्षक / सीनियर चिकित्सा अधिकारी (सामान्य चिकित्सा) : 1 पद
चिकित्सा अधीक्षक / सीनियर मेडिकल ऑफिसर (पैथोलॉजी) : 1 पोस्ट
चिकित्सा अधीक्षक / सीनियर मेडिकल ऑफिसर (ऑर्थोपेडिक्स) : 1 पोस्ट
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर : 10 पद

नोट : हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड द्वारा जारी रिक्तियों की उपरोक्त संख्या अस्थायी है और समीक्षा होने पर संख्या भिन्न हो सकती है। उस स्थिति में रिक्तियों और आरक्षणों की संख्या में संशोधन से गुजरना पड़ सकता है।

मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा योग्यता को मान्यता दी जानी चाहिए। उन्हें मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया अधिनियम के तहत किसी भी राज्य चिकित्सा परिषद के साथ पंजीकृत होना चाहिए।

योग्यता / अनुभव
मेडिकल सुपरिंटेंडेंट / सीनियर मेडिकल ऑफिसर (जनरल मेडिसिन): एमबीबीएस + पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री (जनरल मेडिसिन / डीएनबी) में न्यूनतम चतुर्थ वर्ष के पद के लिए जीआर- IV पद के लिए योग्यता के अनुभव के साथ / जीआर- III पद के अनुभव के बिना भी आवेदन कर सकते हैं।
या
एमबीबीएस + पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन (जनरल मेडिसिन) में न्यूनतम चतुर्थ वर्ष के पद के लिए जीआर- IV पद के लिए योग्यता / न्यूनतम 01 वर्ष की ग्रै- III पद के लिए न्यूनतम योग्यता अनुभव है।

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड

मेडिकल सुपरिंटेंडेंट / सीनियर मेडिकल ऑफिसर (पैथोलॉजी): एमबीबीएस + पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री इन (पैथोलॉजी / डीएनबी) जिसमें न्यूनतम 03 वर्ष की पोस्ट के साथ जीआर- IV पद के लिए योग्यता अनुभव / जीआर- III पद के अनुभव के बिना भी आवेदन कर सकते हैं।
या
एमबीबीएस + पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन (पैथोलॉजी) के साथ न्यूनतम चतुर्थ वर्ष के पद के लिए योग्यता- Gr-IV पद के लिए / न्यूनतम III पद के लिए न्यूनतम योग्यता ग्रै- III पद के लिए अनुभव।

मेडिकल सुपरिंटेंडेंट / सीनियर मेडिकल ऑफिसर (ऑर्थोपेडिक्स): एमबीबीएस + पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री (ऑर्थोपेडिक्स / डीएनबी) में न्यूनतम 03 वर्ष के साथ जीआर- IV पद के लिए योग्यता अनुभव / जीआर- III पद के अनुभव के बिना भी आवेदन कर सकते हैं।
या
एमबीबीएस + पोस्ट-ग्रेजुएट डिप्लोमा इन ऑर्थोपेडिक्स में न्यूनतम 04 वर्ष की पदवी के साथ ग्रै- IV पद के लिए न्यूनतम / 01 वर्ष की न्यूनतम योग्यता के साथ ग्रै- III पद के लिए अनुभव।

जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर: न्यूनतम 01 वर्ष की पोस्ट योग्यता अनुभव के साथ एमबीबीएस।

अन्य सभी महत्वपूर्ण विवरणों के लिए यहां क्लिक करें