IOCL में निकली है डॉक्टर के पदों पर भर्ती

IOCL में 25 अगस्त तक कर सकते है आवेदन

रायपुर। IOCL इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने पैनल डॉक्टर के पदों के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की थी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले पदों के लिए आवेदन कर सकते है। इस पद पर आवेदन की अंतिम तारीख इस सप्ताह ही है। नीचे दिए गए विवरण की जाँच करें और अंतिम समय में होने वाली तकनीकी परेशानियों से बच कर जल्द ही अपना आवेदन करे।


विभाग का नाम : इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL)

पद का नाम : पैनल डॉक्टर

पद की संख्या : विभागीय नोटिफिकेशन देखे

आवेदन की अंतिम तारीख : 25 अगस्त 2019

शैक्षिक योग्यता : एमडी (मेडिसिन) एमएस (जनरल सर्जरी) एमबीबीएस योग्यता और सामान्य चिकित्सक के रूप में 5 साल का अनुभव रखने वाले डॉक्टर आवेदन करने के पात्र हैं। हालाँकि, MBBS में एमडी (मेडिसिन) / एमडी (जनरल सर्जरी) वाले डॉक्टरों को प्राथमिकता दी जाएगी। आवश्यक योग्यता के साथ इच्छुक उम्मीदवार 25 अगस्त 2019 से पहले पदों के लिए आवेदन करें।

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड उत्तरी क्षेत्र कार्यालय,1 अरविंदो मार्ग, यूसुफ सराय, नई दिल्ली में 5 घंटे प्रति दिन 2 घंटे के लिए विजिट करने के लिए रिटेनर शिप के आधार पर पार्ट-लाइम पैनल डॉक्टर-इन-अटेंडेंस के लिए मेडिकल प्रोफेशनल्स से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।


पारिश्रमिक :
0 एमडी (मेडिसिन) / एमडी (जनरल सर्जरी) वाले डॉक्टरों के लिए रिटेनर की फीस 900 रुपए प्रति घंटे और अधिकतम पारिश्रमिक 52 घंटे काम करने की होगी और महीने में 26 दिन से ज्यादा नहीं 46,800 रुपए होगी।

0 MOBS योग्यता वाले डॉक्टरों के लिए रिटेनर की फीस 700 / – प्रति घंटा और अधिकतम पारिश्रमिक 52 घंटे काम करने के लिए होगी और महीने में 26 दिन से अधिक नहीं 36,400 रुपये मिलेंगे।

0 संचयी आधार पर सालाना 5% की वृद्धि का भुगतान अगले तीन वर्षों तक या अगले संशोधन यानी 06.10.19 तक किया जाएगा। पारिश्रमिक का भुगतान वास्तविक उपस्थिति के आधार पर किया जाएगा, इसे आगे पढ़ें।

0 पदों के लिए आवेदन करने के लिए अन्य महत्वपूर्ण विवरणों के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पर जाएं।