Prasar Bharati Recruitment के लिए आज अंतिम तारीख

Prasar Bharati में मार्केटिंग के पदों पर निकली है भर्ती

रायपुर। Prasar Bharati ने विभिन्न स्थानों पर अपनी बिक्री टीम में रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया था। चयनित उम्मीदवार संबंधित स्थानों के लिए डीडी / आकाशवाणी के लिए प्रत्यक्ष बिक्री में लगे रहेंगे। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आज आवेदन करें क्योंकि आज आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि है। मार्केटिंग एक्जेक्यूटिव और मार्केटिंग एक्जेक्यूटिव ग्रेड-01 के पदों के लिए अंग्रेजी और स्थानीय भाषा में के साथ उत्कृष्ट संचार कौशल रखने वाले उम्मीदवारों की आवश्यकता होती है।

नौकरी सरकारी नौकरी

इन पदों में उम्मीदवारों को आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि अर्थात 6 अगस्त 2019 की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। “सेवाएं विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर एक वर्ष के लिए होगी। जिसके लिए अभ्यर्थी का चयन परीक्षण और साक्षात्कार पर किया जाएगा। प्रसार भारती द्वारा जारी एक आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है कि परीक्षण और साक्षात्कार में भाग लेने के लिए किसी यात्रा भत्ते का भुगतान नहीं किया जाएगा।

नीचे रिक्ति का विवरण दिया गया है:

शैक्षिक योग्यता :

मार्केटिंग एक्जेक्यूटिव : मान्यता प्राप्त प्रबंधन संस्थान / विश्वविद्यालय से मार्केटिंग में एमबीए (मार्केटिंग) या पीजी डिप्लोमा। उम्मीदवारों को मीडिया संगठन वरीयता के साथ सीधे बिक्री में न्यूनतम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

मार्केटिंग एक्जेक्यूटिव ग्रेड-01 : मान्यता प्राप्त प्रबंधन संस्थान / विश्वविद्यालय से मार्केटिंग में एमबीए (मार्केटिंग) या पीजी डिप्लोमा। मीडिया संगठन के साथ प्रत्यक्ष बिक्री में न्यूनतम चार साल का अनुभव वांछनीय है।

वेतनमान :
मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव को स्थानीय कन्वेंशन और फोन चार्ज सहित 30,000 रुपये का समेकित निश्चित मासिक पारिश्रमिक मिलेगा, जबकि मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव ग्रेड – स्थानीय कन्वेंशन और फोन चार्ज सहित 42,000 रुपये का मासिक पारिश्रमिक दिया जाएगा।

उम्मीदवारों को एक निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भेजने के लिए आवश्यक दस्तावेजों के साथ-साथ चिंता के कार्यक्रम के प्रमुख आकाशवाणी / डीडी स्टेशनों के लिए भेजना आवश्यक है। आवेदन ईमेल, अधिसूचना पढ़ने के माध्यम से भी भेजा जा सकता है।

जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें