एम्स रायपुर में मिल सकती है आपको 67 हजार की नौकरी

एम्स रायपुर ने ज़ारी किया सीनियर रेसीडेंट पद पर भर्ती का विज्ञापन

 

रायपुर। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान यानी एम्स रायपुर में नौकरी पाने का एक सुनहरा अवसर है। एम्स रायपुर ने सीनियर रेसीडेंट के पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला है। एम्स रायपुर के इन पदों पर बेरोजगार युवा और इच्छुक उम्‍मीदवार अपना आवेदन कर सकते है। 31 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। एम्स रायपुर में हो रही भर्ती से जुडी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार नीचे स्क्राल कर जानकारी ले सकते है।

Raipur AIIMS Recruitment -2018

विभाग / संस्था का नाम :- अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान ( AIIMS ) रायपुर

पद का नाम : – सीनियर रेसीडेंट

पदों की संख्या :- 71 पद

आवेदन प्रक्रिया : – ऑफलाइन

वेतनमान :- 67,700 /- रुपया प्रतिमाह

शैक्षिक योग्यता एवं अनुभव :- अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान द्वारा निकाली गई सीनियर रेसीडेंट संबंधित क्षेत्र / विषय में पोस्‍ट ग्रेज्‍युट मेडिकल डिग्री एवं जीवित पंजीयन होना अनिवार्य है। और भी जुडी हुई जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन यहाँ देख सकते है।

आयु सीमा विवरण :- सीनियर रेसीडेंट के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान द्वारा निकाले गए पदों आवेदक की न्यूनतम आयुसीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु 37 वर्ष होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क :- सीनियर रेसीडेंट के पद पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान ने आरक्षण के मुताबिक़ विभिन्न संवर्ग के लिए आवेदन शुल्क की विभिन्न दरें तय की है। जिसके लिए विभागीय नोटिफिकेशन देखने क्लीक करें…

इंटरव्‍यूह की तिथि :- सीनियर रेसीडेंट के पद पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान ने भर्ती के लिए साक्षात्कार के लिए 30 और 31 अक्टूबर 2018 की तारीख तय की है।

आवेदन कैसे करें :- अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान रायपुर द्वारा ज़ारी सीनियर रेसीडेंट के पद पर आवेदक को निर्धारित प्रारूप में आवेदन तैयार करना होगा। आवेदन के साथ एम्स द्वारा मांगे गए योग्यता प्रमाण पत्र, रोजगार पंजीयन, पहचान पत्र, पासपोर्ट साइज़ फोटो, जैसे अहम दसतावेज़ संलग्‍न करने होंगे। जिसे अभ्यर्थी रजिस्टर्ड या फिर स्‍पीड पोस्‍ट के माध्‍यम से प्रेषित कर सकते है।

चयन प्रक्रिया :- अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान रायपुर द्वारा ज़ारी सीनियर रेसीडेंट के पद पर अभ्यर्थियों के चयन हेतु साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। जिसमे विभाग द्वारा प्राप्‍त आवेदन पत्रों के आधार पर आवेदकों को बुलाया जाएगा। साक्षात्कार के बाद अभ्यर्थी के दस्‍तावेज सत्‍यापन और कौशल परीक्षा भी ली जाएगी। जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जायेगा।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.