RRB Job : रेलवे के बिलासपुर जोन में निकली नौकरी

SECR के लिए ग्रुप-सी के 26 पदों पर निकाली है भर्ती

रायपुर। भारतीय रेलवे के कई डिवीजनों द्वारा भर्ती अधिसूचना जारी करने के बाद, रेलवे भर्ती सेल RRC ने अब दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, बिलासपुर, मंडल में रिक्ति की घोषणा की है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के लेवल 2 से 5 (7 वें केंद्रीय वेतन आयोग) के समूह सी के 26 पदों को भरने के लिए खेल कोटा 2019-20 के लिए भर्ती के लिए निर्धारित खेल योग्यता रखने वाले पात्र भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते है। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी आरआरसी का भर्ती विज्ञापन देखने नीचे स्क्रॉल करे। उम्मीदवार 13 जनवरी 2020 तक रेलवे ग्रुप सी की रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Railway Recruitment Cell(RRC)

स्पोर्ट्स कोटा (ग्रुप सी) – 26 पद

शैक्षिक योग्यता :
0 लेवल 2 और 3 पदों (तकनीकी) के लिए, आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 12 वीं कक्षा या 10 वीं कक्षा + आईटीआई पूरा करना होगा।
0 लेवल 4 पदों के लिए, स्नातक और 12 वीं कक्षा भौतिकी और गणित / आशुलिपि (रेलवे में भर्ती के लिए अनुसूचित मानकों के अनुसार हिंदी या अंग्रेजी) आदि।
0 लेवल 5 के पदों पर भर्ती के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना आवश्यक है।

वेतनमान : नियुक्ति पर, उम्मीदवारों को 7 वें केंद्रीय वेतन आयोग वेतन मैट्रिक्स के तहत निर्धारित वेतन के अनुसार भुगतान किया जाएगा।

आयु सीमा : 01.01.2020 के अनुसार न्यूनतम 18 वर्ष, अधिकतम 25 वर्ष।

नोट: कोई भी आयु छूट कम या ऊपरी आयु सीमा में अनुमति नहीं है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 13 जनवरी, 2020
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि : 13 जनवरी, 2020

इच्छुक और पात्र अभ्यर्थी रेलवे ग्रुप सी रिक्ति के विवरण के लिए आरआरसी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। विभागीय विज्ञापन देखने क्लिक करें