RRB Recruitment 2019 : साउथ ईस्टर्न रेलवे में निकली नौकरी

RRB के इन पदों पर 9 मई 2019 को है इंटरव्यूव

नई दिल्ली। साउथ ईस्टर्न रेलवे ने रेजिडेंशियल हाउस स्टाफ के पदों के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए इच्छुक और पात्र उम्मीदवार नीचे दी गई तारीख पर पदों के लिए वॉक-इन कर सकते हैं। इन पदों पर उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू 9 मई 2019 को रखा गया है। जिसके लिए अभ्यर्थी नीचे दिए गए दस्तावेज़ों के साथ प्रस्तुत होने होगा।

Railway Recruitment 2019

Residential House Staff : 08 Post

(1) एनेस्थीसिया / 03
(2) सामान्य चिकित्सा / बाल रोग / 02
(3) नेत्र विज्ञान / 01
(4) ईएनटी / 01
(5) हड्डी रोग / 01

शैक्षणिक योग्यता : भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहीए। इसके साथ ही इन पदों पर भर्ती के लिए एक साल की रोटरी इंटर्नशिप भी अनिवार्य की गई है।

आयु सीमा : साउथ ईस्टर्न रेलवे ने रेजिडेंशियल हाउस स्टाफ के पदों के लिए रेलवे ने आयु सीमा 36 वर्ष तय की है।

इंटरव्यू का स्थान : सेंट्रल हॉस्पिटल, साउथ ईस्टर्न रेलवे, गार्डन रीच, कोलकाता – 700043।

चयन प्रक्रिया : साउथ ईस्टर्न रेलवे ने रेजिडेंशियल हाउस स्टाफ के पदों के लिए चयन विभाग द्वारा तय लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा। इस प्रक्रिया पर सर्वाधिकार रेलवे का होगा।

आवश्यक दस्तावेज़ : साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को एक आवेदन पत्र के साथ जन्म तिथि, पता, पिता का नाम, संपर्क नंबर, अंतिम वर्ष में प्राप्त अंकों का प्रतिशत, मेडिकल काउंसिल का पंजीकरण नंबर और इंटर्न सर्टिफिकेट की सत्यापित प्रतियों के साथ आना होगा। साथ ही इन दस्तावेज़ों की मूल प्रति भी लाना अनिवार्य होगा।

ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।