SSC : असम राइफल्स के परिणाम के लिए सूचना,अंतिम तिथि 31 जुलाई

20 जून को जारी किया था परीक्षा परिणाम

नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने असम राइफल्स परीक्षा, 2018 में CAPFs, NIA, SSF और राइफलमैन (GD) में कॉन्स्टेबल (GD) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक नई अधिसूचना जारी की है। असम राइफल्स परीक्षा, 2018 में CAPFs, NIA, SSF और राइफलमैन (GD) में कांस्टेबल (GD) की लिखित परीक्षा का परिणाम आयोग द्वारा 20 जून, 2019 को घोषित किया गया था। उम्मीदवारों के अंक पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए थे। 5 जुलाई, 2019 को आयोग और उक्त परीक्षा की फाइनल आंसर कि 10 जुलाई, 2019 को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।


इससे पहले, यह विशेष रूप से उल्लेख किया गया था कि : “उम्मीदवार के डेटा / परिणाम के संबंध में कोई भी विसंगति 31 जुलाई, 2019 तक ऑनलाइन आवेदन पत्र के प्रिंटआउट की एक प्रति के साथ आयोग के ध्यान में लाई जा सकती है। 31 जुलाई, 2019 के बाद ऐसा कोई प्रतिनिधित्व आयोग द्वारा प्राप्त नहीं किया जाएगा। ”

SSC 2019 : स्टेनोग्राफर के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना

यह सूचित किया जाता है कि पूर्वोक्त परीक्षा के योग्य उम्मीदवारों के पीईटी / पीएसटी 1 अगस्त, 2019 से प्रभावी होने की संभावना है। इसलिए यह दोहराया गया है कि यदि उम्मीदवार के डेटा / परिणाम के संबंध में कोई विसंगति है, तो इसे जल्द से जल्द आयोग के संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय के ध्यान में लाया जा सकता है, न कि 31 जुलाई, 2019 के बाद। इस तरह के अभ्यावेदन के साथ ऑन-लाइन आवेदन पत्र और परीक्षा स्कोर के प्रिंट-आउट की एक प्रति प्रदान की जानी चाहिए।