SSC : असम राइफल्स के परिणाम पर दावा आपत्ति का आखरी दिन

20 जून को जारी किया था परीक्षा परिणाम

नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने असम राइफल्स परीक्षा, 2018 में CAPFs, NIA, SSF और राइफलमैन (GD) में कॉन्स्टेबल (GD) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक नई अधिसूचना जारी की है। असम राइफल्स परीक्षा, 2018 में CAPFs, NIA, SSF और राइफलमैन (GD) में कांस्टेबल (GD) की लिखित परीक्षा का परिणाम आयोग द्वारा 20 जून, 2019 को घोषित किया गया था। उम्मीदवारों के अंक पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए थे। 5 जुलाई, 2019 को आयोग और उक्त परीक्षा की फाइनल आंसर कि 10 जुलाई, 2019 को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।


इससे पहले, यह विशेष रूप से उल्लेख किया गया था कि : “उम्मीदवार के डेटा / परिणाम के संबंध में कोई भी विसंगति 31 जुलाई, 2019 यानी आज तक ऑनलाइन आवेदन पत्र के प्रिंटआउट की एक प्रति के साथ आयोग के ध्यान में लाई जा सकती है। 31 जुलाई, 2019 के बाद ऐसा कोई प्रतिनिधित्व आयोग द्वारा प्राप्त नहीं किया जाएगा। ”

यह सूचित किया जाता है कि पूर्वोक्त परीक्षा के योग्य उम्मीदवारों के पीईटी / पीएसटी 1 अगस्त, 2019 से प्रभावी होने की संभावना है। इसलिए यह दोहराया गया है कि यदि उम्मीदवार के डेटा / परिणाम के संबंध में कोई विसंगति है, तो इसे जल्द से जल्द आयोग के संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय के ध्यान में लाया जा सकता है, न कि 31 जुलाई, 2019 के बाद। इस तरह के अभ्यावेदन के साथ ऑन-लाइन आवेदन पत्र और परीक्षा स्कोर के प्रिंट-आउट की एक प्रति प्रदान की जानी चाहिए।

संबंधित पोस्ट

SSC ने कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) में निकाले 8,000 से अधिक पोस्ट

SSC Exam 2020 : स्टेनोग्राफर ग्रेड ‘सी’ और ग्रेड ‘डी’ के परिणाम घोषित

SSC Recruitment 2020 : 1355 पदों पर निकली है नौकरी, ऑनलाइन करें आवेदन

SSC : 1140 पदों पर आवेदन की कल अंतिम तारीख…

SSC ने ज़ारी किया JE Exam का “आंसर की”

Job In SSC : 1140 पदों पर 17 अक्टूबर तक करें आवेदन

SSC में 1140 पदों पर ज़ारी है भर्ती, आप भी कर सकते है आवेदन

SSC में JE के पदों पर आवेदन के लिए अंतिम 2 दिन

SSC में आवेदन के लिए कल अंतिम तारीख…जल्दी करें आवेदन

पोस्ट ग्रेजुएट टीचर के तीन हज़ार से ज़्यादा पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

SSC ने निकाली है जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती

SSC ने MTS Exam के लिए ज़ारी किया महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन