SSC Recruitment : असम राइफल्स के अभ्यर्थियों की अगले महीने परीक्षा

SSC ने असम राइफल्स परीक्षा में PET / PST के लिए ज़ारी किया नोटिफिकेशन

नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने असम राइफल्स परीक्षा, 2018 में CAPFs, NIA, SSF और राइफलमैन (GD) में कॉन्स्टेबल GD की लिखित परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अधिसूचना जारी की है। एक महत्वपूर्ण सूचना में, आयोग ने बताया कि पूर्वोक्त परीक्षा के योग्य उम्मीदवारों का शारीरिक दक्षता परीक्षण (PET) और शारीरिक मानक परीक्षण (PST) 1 अगस्त, 2019 से प्रभावी होने की संभावना है।


असम राइफल्स परीक्षा, 2018 में सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कांस्टेबल (जीडी) की लिखित परीक्षा का परिणाम आयोग द्वारा 20 जून, 2019 को घोषित किया गया था। उम्मीदवारों के अंक पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए थे। 5 जुलाई, 2019 को आयोग और उक्त परीक्षा की “फ़ाइनल आंसर की” 10 जुलाई, 2019 को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।
इससे पहले 20 जून, 2019 को अधिसूचना में, यह विशेष रूप से उल्लेख किया गया था कि: “उम्मीदवार के डेटा / परिणाम के संबंध में कोई भी गड़बड़ी 31 जुलाई, 2019 तक ऑनलाइन प्रिंटआउट की एक प्रति के साथ आयोग के ध्यान में लाई जा सकती है।” 31 जुलाई के बाद प्राप्त इस तरह के किसी भी तरह के आवेदन पत्र पर आयोग कार्यवाही नहीं करेगा।
“यह सूचित किया जाता है कि पूर्वोक्त परीक्षा के योग्य उम्मीदवारों का पीईटी / पीएसटी 1 अगस्त, 2019 से प्रभावी होने की संभावना है। इसलिए यह बताया गया है कि यदि उम्मीदवार के डेटा / परिणाम के संबंध में कोई विसंगति है, तो जल्द से जल्द आयोग के संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय के ध्यान में लाया जा सकता है, लेकिन 31 जुलाई 2019 से पहले। ऑनलाइन आवेदन पत्र और परीक्षा स्कोर के प्रिंट-आउट की एक प्रति इस तरह के पत्रों के साथ प्रदान की जानी चाहिए।