जिला पंचायत कोंडागांव में निकली भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

जिला पंचायत कोंडागांव में 27 अगस्‍त 2018 है आवेदन की अंतिम तारीख़

रायपुर। जिला पंचायत कोंडागांव में स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत विकासखंड समन्‍वयक और संकुल समन्‍वयक (Block Coordinator / Cluster Coordinator) पदों के लिए नोटिफिकेशन ज़ारी किया गया है। इसके लिए छ.ग. के स्‍थानीय निवासी ही आवेदन कर सकते है। विभाग ने इन पदों पर आवेदन के लिए 27 अगस्‍त 2018 को आखरी तारीख मुक़र्रर की है।

इसके लिए जिला पंचायत कोंडागांव ने आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष तक रखे है। जिसमें निर्धारित प्रारूप में रजिस्टर्ड / स्‍पीड पोस्‍ट के ज़रिए आवेदन कर सकते हैं। जिला पंचायत के इन पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा, योग्यता, आवेदन शुल्क समेत तमाम जानकारी देखने स्क्रॉल करें।जिला पंचायत कोंडागांव

Kondagaon Zila Panchayat Recruitment-2018

 

विभाग का नाम:- जिला पंचायत कोण्‍डागांव

परीक्षा का नाम:- विकासखंड समन्‍वयक और संकुल समन्‍वयक परीक्षा 2018

पद का नाम:- विकासखंड समन्‍वयक और संकुल समन्‍वयक

पद की संख्या:- 06 पद

आवेदन प्रक्रिया:- ऑफलाइन

मासिक सैलरी:- विभागीय नोटिफिकेशन देखने क्लीक करें

नौकरी स्थान:- कोण्‍डागांव

नौकरी यहाँ भी :- एनएचएम कोंडागांव में इंटरव्यू से भरे जाएँगे 62 पद…

शैक्षिक योग्यता:- स्‍नातक डिग्री

आयु सीमा:- न्यूनतम 18 वर्ष अधिकतम 45 वर्ष

आवेदन फीस :- विभागीय नोटिफिकेशन देखने क्लीक करें

जिला पंचायत में आवेदन करने की अंतिम तिथि:- 27 अगस्त 2018

विभाग को आवेदन कैसे करें:– अभ्यर्थी को तय मापदंडों में आवेदन तैयार कर जिला पंचायत सीईओ के नाम पर भेजना है। जिसे रजिस्टर्ड या फिर स्पीड पोस्ट से अभ्यर्थी को भेजा जाना है। ये आवेदन स्वयं उपस्तिथ हो कर भी जमा किए जा सकते है।

चयन प्रक्रिया:– विकासखंड समन्‍वयक और संकुल समन्‍वयक के पद पर अभ्यर्थियों के चयन हेतु उनकी लिखित परीक्षा ली जाएगी। जिसके बाद परीक्षा में पास होने वाले अभ्यर्थियों के दस्तावेज़ सत्यापन और इंटरव्यू राउंड के बाद उन्हें नौकरी हेतु चयनित किया जाएगा।