अभिनेत्री युविका चौधरी बनीं फैशन उद्यमी

सर्द मौसम के लिए साझा किये कुछ फैशन टिप्स

नई दिल्ली। अभिनेत्री और रिएलिटी शो बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी युविका चौधरी ने कुछ फैशन टिप्स साझा करते हुए कहा कि अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करने के लिए सर्दियों का मौसम एक उपयुक्त समय है। नच बलिए के सीजन 9 में अपने पति प्रिंस नरूला संग भाग लेने वाली युविका ने ठंड के इस मौसम के लिए कुछ फैशन टिप्स साझा किए हैं जो कुछ इस प्रकार है –

1. लेयरिंग सर्दियों में स्टाइल के साथ प्रयोग करने का एक हिस्सा है। ओवरकोट फैशन में हैं, इन्हें टर्टलनेक या हाई-नेक स्वेटर्स के साथ पहना जा सकता है। अपने लुक को एक फिनीशिंग टच देने के लिए ओवरकोट के ऊपर से एक स्लिम बेल्ट पहन लें।

2. छोटे-मोटे साधारण से आभूषण आपके इस खास लुक में एक चमक पैदा कर सकती हैं। एक सिंपल स्टोन ईयररिंग्स को इस लुक के साथ कैरी किया जा सकता है। यह एक ऐसी चीज है जो किसी भी मौसम में फैशन में बनी रहती है।

3. ऊनी स्कार्फ और खिले हुए रंगों की खूबसूरत टोपियां आपको भीड़ से अलग दिखा सकती हैं। इससे आपको गर्माहट भी महसूस होगी और फैशन में भी कोई कमी नहीं आएगी।

4. ओवरकोट के साथ लॉन्ग वूलन ड्रेसेज और कमर पर एक फैनी पैक (एक तरह का छोटा सा बैग) और टखने तक की लंबाई वाले बूट्स या एंकल लेंथ बूट्स आपके फैशन में चार चांद लगा सकती है।

5. एक छोटे से स्कर्ट को स्टॉकिंग्स और हाई लेंथ बूट्स के साथ पेयर किया जा सकता है। इससे भी लुक काफी बेहतर होगा।

युविका हाल ही में महिलाओं के फैशन परिधान ब्रांड जोमो की सह-मालकिन बनीं हैं। इसके बारे में उन्होंने कहा कि जोमो दीर्घकालिक फैशन के दृष्टिकोण के साथ भारतीय और पाश्चात्य शैली के पोशाकों का एक सही मेल है जो कम मूल्य और अच्छी क्वालिटी के हैं। हम 2020 में कपड़ों की एक बेहद ही रोचक और नई श्रृखंला को लॉन्च करने जा रहे हैं। दिल्ली-एनसीआर में जोमो के तीन स्टोर हैं और आगे इसके विस्तार की भी योजना है।