मानसा वाराणसी ने जीता मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का खिताब 

हरियाणा की मनिका श्योकंद वीएलसीसी फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 और उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनर अप रहीं

नई दिल्ली | तेलंगाना की इंजीनियर मानसा वाराणसी ने वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का खिताब जीत लिया है। वहीं हरियाणा की मनिका श्योकंद वीएलसीसी फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 और उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनर अप रहीं।

बुधवार को मुंबई में वर्चुअल तौर पर आयोजित हुए फिनाले के लिए कुल 31 फाइनलिस्ट चुने गए थे। इसकी जूरी पैनल में अभिनेत्री नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह, पुलकित सम्राट और प्रसिद्ध डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक शामिल थे।

Miss India 2020 winners. मिस वल्र्ड 2019 की सेकेंड रनर-अप और मिस वल्र्ड एशिया 2019 रह चुकीं सुमन राव ने अपनी उत्तराधिकारी मानसा वाराणसी को मिस इंडिया वर्ल्ड का ताज पहनाया। मानसा अब इस साल के अंत में होने वाले मिस वल्र्ड कॉम्पटीशन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

नेहा धूपिया ने कहा, “हर साल जैसे ही फेमिना मिस इंडिया की यात्रा शुरू होती है, यह मेरे उन अनमोल अनुभवों की याद दिला देते हैं जो इस इवेंट के साथ जुड़ी हुए हैं। निश्चित रूप से इस बार महामारी के कारण कुछ चुनौतियां हैं। हालांकि मुझे विश्वास है कि यह हमेशा की तरह रोमांचक और सार्थक रहेगा।”

–आईएएनएस