धमतरी-पुरूर के बीच सड़क हादसें में अब तक 7 की मौत

धमतरी में हुए भीषण सड़क हादसें में 40 से ज़्यादा घायल

धमतरी। धमतरी के पुरूर में हुए सड़क हादसे में अब तक 7 की मौत हो चुकी है। इन मौतों की पुष्टि खुद एसपी धमतरी ने की है। वहीँ हादसे में 45 से ज़्यादा घायलों को धमतरी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। खबर है कि कुछ गंभीर हालत में घायलों को रायपुर भी रिफर किया जा सकता है। हालाँकि इसकी पुष्टि अब तक नहीं की गई है। धमतरी जिला अस्पताल में जिले के कलेक्टर और एसपी समेत तमाम प्रशासनिक अमला और डाक्टरों की पूरी टीम अस्पताल में घायलों के इलाज़ के लिए तैनात है।


गौरतलब है कि धमतरी के पास पुरूर में आज सुबह तकरीबन साढ़े 7 बजे सड़क हादसे में कांकेर ट्रैवल्स और पायल ट्रैवल्स की दो बसें आमने सामने से भीड़ गई। इस दुर्घटना में पायल ट्रेवल्स के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कांकेर ट्रेवहल्स बस का ड्राइवर बुरी तरह घायल था जिसकी इलाज़ के दौरान मौत की खबर सामने आई है।

                    इधर दोनों बसों के 40 से अधिक यात्री भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज़ के लिए धमतरी के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े गए। घटना के समय दूसरा बस ड्राइवर स्टेरिंग में ही फंसा हुआ था। जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। बताया जा रहा कि एक बस रायपुर से जगदलपुर की जा रही थी। वहीं दूसरी बस जगदलपुर की ओर से रायपुर की ओर जा रही थी। तभी धमतरी के नजदीक पहुचते ही ग्राम पुरूर के पास दोनो बसों में जबरदस्त टक्कर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम वाहनों को सड़क से हटा कर ट्रैफिक स्मूथ कर रही है।