Video : भूपेश-रमन ने दी छात्रों को बधाई कलेक्टर पहुंचे घर

10वीं और 12वीं की परीक्षा में टॉपर योगेंद्र को मिल रही बधाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद अब प्रदेशभर से इन परीक्षाओं में टॉप हुए छात्र छात्राओं को बधाइयां मिल रही हैं। ये बधाई और शुभकामनाएं उनके साथ उनके परिजनों और शिक्षकों को भी दी जा रही हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जहां छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं और 12वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए सभी परीक्षार्थियों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जो इन परीक्षाओं में असफल रह गए हैं, वे निराश ना हो और आगे नई ऊर्जा और उत्साह के साथ तैयारी का संकल्प लें। भूपेश ने ट्वीट कर यह भी कहा कि पिछले वर्ष की तुलना में 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम में सुधार आया है। इस सुधार के लिए भी उन्होंने विद्यार्थियों उनके गुरु जन और पलकों को विशेष रूप से बधाई दी।

रमन ने भी दी बधाई
सीएम भूपेश के अलावा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भी ट्वीट पर सभी विद्यार्थियों को बधाइयां प्रेषित की रमन ने ट्वीट कर लिखा है कि ” छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण हुए सभी विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए ढ़ेरों शुभकामनाएँ। यह सफलता आपके कठोर परिश्रम व लगन का परिणाम है। जो विद्यार्थी इन परीक्षाओं में असफल रहे हैं वे निराश न हों, धैर्य के साथ अपना प्रयास जारी रखें, आप निश्चित ही सफल होंगे। ”

योगेंद्र के घर पहुंचे कलेक्टर
मुंगेली से बारहवीं में पूरे प्रदेश में योगेंद्र वर्मा पिता बंसीलाल वर्मा ने 97.40% लाकर टॉप किया है। वहीं दूसरे स्थान पर देवेंद्र साहू जो कि 97.20% लेकर दूसरे स्थान पर रहे हैं। ये दोनों छात्र लोरमी विधानसभा के रहने वाले हैं। जिसमें योगेंद्र वर्मा महाराणा प्रताप हाई स्कूल तो देवेंद्र साहू सरस्वती शिशु मंदिर लोरमी में पढ़ाई करते है। मुंगेली कलेक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे, मुंगेली एसपी सीडी टंडन एवं जिला शिक्षा अधिकारी जीपी भारद्वाज सहित प्रशासनिक अधिकारीयों ने उसके घर पहुंच कर उसे बधाई दी है।