छत्तीसगढ़ी फिल्म ने तोडा सलमान की “किक” का रिकॉर्ड

प्रदेश भर में 10 मिलियन से ज़्यादा की कमाई कर चुकी है फिल्म

रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म “हस झन पगली फस जाबे” छत्तीसगढ़ में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकार्ड बना चुकी है। इस फिल्म में श्याम टॉकीज़ में अब तक की कमाई का रिकार्ड भी तोड़ दिया है। सलमान खान स्टारर फिल्म किक ने श्याम टॉकीज़ में शुरुवाती 6 दिनों में जहाँ 11 लाख 54 हज़ार रुपए की कमाई की थी वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्म ” हस झन पगली फस जाबे ” ने महज 6 दिनों में 11 लाख 96 हज़ार रुपए का रिकार्ड बनाया है।

                   प्रदेश भर में इस फिल्म ने 10 मिलियन की कमाई पूरी कर ली है। शुरुवाती 6 दिनों में अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली ये पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म बन गई है। 10 मिलियन यानी एक करोड़ की कमाई छत्तीसगढ़ी फिल्म में शुरुवाती दौर में पहली दफे की है।

छॉलीवुड के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि कोई छत्तीसगढ़ी फिल्म सभी थिएटर में हाउसफुल जा रही है।आलम ये है कि टॉकीजों में अगले दो दिनों तक की बुकिंग हाउसफुल चल रही है। इस फिल्म को देखकर लोग इतने दीवाने हो जा रहे हैं कि फिल्म स्क्रीन के सामने खड़े होकर नाच रहे है।

पांच दिनों में बनाया रिकॉर्ड
छत्तीसगढ़ी फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूटर और श्याम टॉकीज के डायरेक्टर लाभांश तिवारी ने कहा कि जबसे छत्तीसगढ़ी फिल्म बनना शुरू हुई है, तब से इतनी भीड़ पहली बार किसी छत्तीसगढ़ी फिल्म में देखने को मिल रही है। उन्होंने बताया कि हस झन पगली फस जाबे सतीश जैन द्वारा निर्मित फिल्म 5 दिन में एक करोड़ से ज्यादा की कमाई कर गई है। अभी तक के सभी छत्तीसगढ़ी फिल्मों का रिकॉर्ड इस फिल्म ने तोड़ दिया है।