कांग्रेस महामंत्री शैलेश बोले-मतगणना के लिये तैयार

कांग्रेस की राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटों में होगी जीत-शैलेश

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिये प्रदेश कांग्रेस ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। सभी लोकसभा क्षेत्र में मतगणना अभिकर्ताओं के प्रशिक्षण का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। हर लोकसभा क्षेत्र में आने वाली सभी विधानसभा क्षेत्रों की चक्रवार मतगणना में हर टेबल के लिये अलग अलग मतगणना अभिकर्ताओं की नियुक्तियां की गयी है। प्रदेश कांग्रेस द्वारा मतगणना की तैयारियों की मानिटरिंग की जा रही है।

                               कंट्रोल रूम के सदस्य 21 मई से मतगणना तक प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र के प्रभारियों, प्रत्याशियों से निरंतर संपर्क में रहेंगे। जिला कांग्रेस कमेटियों को मतगणना एजेंटों के प्रशिक्षण और मतगणना की तैयारियों को लेकर पार्टी की तरफ से निर्देश दिये गये है। मतगणना के दिन विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और कांग्रेस से जुड़े अधिवक्तागण भी प्रदेश कंट्रोल रूम और मतगणना केन्द्र पर उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि जय श्रीराम के नारे से जय नाथूराम तक पहुंच चुकी भाजपा को सबक सिखाने के लिये जनता ने भाजपा के खिलाफ मतदान किया है। पूरे देश में लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी और भाजपा के खिलाफ माहौल है। देश की जनता ने मोदी सरकार से उसके वायदाखिलाफी और कुशासन के खिलाफ मतदान किया है।

छत्तीसगढ़ में 2018 के विधानसभा चुनाव से अधिक भाजपा के खिलाफ वातावरण है। राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा लिये गये जनहित के निर्णयों से राज्य के मतदाताओं में कांग्रेस के लिये भरोसा और बढ़ा है। इसी भरोसे के दम पर कांग्रेस को पूरा विश्वास है, कांग्रेस राज्य की सभी 11 सीटो को जीतने जा रही है। राज्य में भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा।