दंतेवाड़ा उपचुनाव : देवती जीत के लिए आश्वस्त, ओजस्वी बोली जनता साथ…

दंतेवाड़ा में दो शीद की पत्नियों समेत 9 प्रत्याशी चुनावी मैदान में आमने सामने

दंतेवाड़ा । दंतेवाड़ा में होने वाले उपचुनाव के लिए 9 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। जिसमें भाजपा की ओजस्वी मंडावी ने मतदान कर जनता का साथ मिलने की बात कही है, वही देवती कर्मा ने भी अपनी बेटी आंचल कर्मा के साथ मतदान किया है।
ओजस्वी मंडावी ने अपने गृह ग्राम गदापाल के बूथ क्रमांक 187 में अपना वोट डाला। मतदान से पहले ओजस्वी माँ दंतेश्वरी की शरण में दर्शन करने पहुंची, वहीं अपने पति भीमा मंडावी की तस्वीर पर पुष्पांजलि देकर मतदान करने रवाना हुई थी।

हालांकि खबर यह भी है कि ओजस्वी को तकरीबन आधे घंटे से सुरक्षा के लिहाज से वोट डालने से रोका गया था, जिस पर भाजपा की तरफ से कांग्रेस सरकार को सुरक्षा नहीं देने की बात भी कही गई। इस पूरे मामले की जानकारी निर्वाचन आयोग तक भी पहुंचाई गई थी, जबकि इस उपचुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने भी तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है।
इधर देवती कर्मा ने आज दंतेश्वरी की पूजा अर्चना करने के बाद अपनी बेटी आंचल कर्मा के साथ अपने गृहग्राम फरसपाल में बूथ क्रमांक 2 पहुंचकर अपना मतदान किया है। देवती कर्मा से ठीक पहले उनके बेटे छबिंद्र कर्मा ने अपना मतदान कर निकले थे, और उन्होंने अपनी मां की जीत के लिए खुद को आश्वस्त भी बताया। देवती कर्मा ने भी मीडिया में इस बात को लेकर अपनी राय रखी है और उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की जो सरकार ने जो काम किया है, और जनता के लिए जो कारगर फैसले लिए गए है,

वो सीधे जनता को प्रभावित करने वाले है, अब जनता दंतेवाड़ा में भी कांग्रेस को जीत दिलाएगी। इन दोनों के अलावा दतेंवाड़ा उपचुनाव में कुल 9 प्रत्याशी चुनावी मैदान पर उतरे है। जिसमें छत्तीसगढ़ में थर्ड फ्रंट के तौर पर उभरे पूर्व मुख्यमंत्री की पार्टी कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रत्याशी भी इस चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे है। जोगी की तरफ से सुमित कर्मा इस चुनावी मैदान में अपना दमख़म दिखा रहे है।