कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले डॉ रमन ” घर-घर जाना है, मोदी को जितना है “

दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन

रायपुर। लोकसभा चुनाव के अंतर्गत सोमवार की शाम भाजपा महिला मोर्चा के सदस्यों ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन में भाजपा से स्थानीय विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी शामिल।

डॉ रमन                        कार्यक्रम में महिलाओं की संख्या सबसे ज्यादा दिखाई दी। पुरुषों की संख्या में कमी देखी गई। रायपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए भाजपा ने सुनील सोनी को इस क्षेत्र में चुनावी मैदान में उतारा है। सुनील सोनी ने अपना राजनीतिक सफर रायपुर के सदर बाजार क्षेत्र के पार्षद के रूप में शुरू की थी। इसके बाद सुनील सोनी रायपुर नगर निगम के महापौर भी रहे। जिसके चलते नगर निगम से जुड़े पार्षद और कार्यकर्ताओं का लगाव आज के सम्मेलन में देखा गया। कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी ने एकजूटता दिखाते हुए भाजपा के प्रत्याशी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने का संकल्प लिया। कार्यकर्ताओं को विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने पिछले चुनाव के परिणाम को भूलकर इस चुनाव में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने पर जोर दिया। सम्मेलन में राष्ट्रीय मुद्दों को बखूबी उठाया गया और कांग्रेस के झूठे वादों को आम जनता के बीच जाकर रखने कार्यकर्ताओं से कहा गया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं किनलगं से ही रायपुर लोकसभा फिर से भाजपा की झोली में जा सकती है,इसलिए सभी कार्यकर्ता सुनील सोनी में नरेंद्र मोदी को देखे।

घर घर पहुंचे कार्यकर्त्ता – डॉ रमन
भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह भी शिरकत किए रमन सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने मतदाताओं के घर घर जाने कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी के नाम और उनके काम से इस बार प्रदेश के 11 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी अपना जीत दर्ज कराएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रायपुर लोकसभा क्षेत्र में फिर से भाजपा अपना परचम लहरा कर सुनील सोनी को विजय बनाने जुट गई है।

संबंधित पोस्ट

#नाकाम_भूपेश_सरकार : घरों के बाहर धरने पर बैठे भाजपाई दिग्गज

उत्तरप्रदेश से 13 मई को रायपुर पहुंचेंगे छत्तीसगढ़ के मज़दूर

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर लगाया अराजकता फ़ैलाने का आरोप

छत्तीसगढ़ के रायपुर,कबीरधाम और कांकेर पंचायत राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयनित

रामकोठी का धन अब कोरोना की जंग के लिए किया दान

पत्तल मास्क पहन रहे आदिवासी

Corona Effect : राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर दिखा जनता कर्फ्यू का असर

रायपुर : दलदल सिवनी में पीलिया और डायरिया का प्रकोप

रायपुर में 4 फरवरी को दिव्यांगजनों के लिए प्लेसमेंट कैंप

बाप को शराब पिला, बेटी से बलात्कार

रायपुर की गुनविन बनीं कीट नन्हीपरी लिटिल मिस इंडिया 2019

नवरात्रि : हाथी पर विराजमान होकर पहुँची माँ दुर्गा, इन सिद्ध योग मुहूर्त का है संयोग…