तस्वीर : हल्दी और मौर लगा कर दुल्हन ने किया मतदान

प्रदेशभर में मतदान के लिए दिखा खासा उत्साह

रायपुर। राजधानी रायपुर के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में एक बहुत ही खूबसूरत नजारा मतदान के दौरान दिखा। जब बारात पहुंचने से ठीक पहले एक दुल्हन मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंची।

दुल्हन ने किया मतदान                  पश्चिम विधानसभा के बूथ नंबर 47 में अशोक नगर में रहने वाली देवकी साहू ने अपना मतदान किया। देवकी की शादी आज होनी है, और उसकी बारात आने से महज कुछ घंटे पहले ही देवकी ने अपने परिवार के साथ पोलिंग बूथ में पहुंचकर मतदान किया है। शादी की रस्मों के बीच देवकी को हल्दी लग चुकी थी और हाथों में मेहंदी भी रच गई थी, लेकिन अपनी शादी की तैयारियों से भी ज्यादा जरूरी देवकी ने अपने कर्तव्य को समझा और देश की सबसे बड़ी पंचायत में अपने प्रतिनिधि को चुनने देवकी पोलिंग बूथ पर पहुंची और अपना वोट दीया।

दुल्हन ने किया मतदान

रायगढ़ में पहुंचा नव विवाहित जोड़ा
कुछ ऐसा ही नजारा रायगढ़ में भी देखने को मिला। जब रायगढ़ के एक मतदान केंद्र में दूल्हा और दुल्हन दोनों ही अपना वोट डालने पहुंचे। रायगढ़ के तेंदूमुड़ी मतदान केंद्र में तकरीबन दोपहर 2:00 बजे एक नवविवाहित जोड़े ने अपना मतदान किया। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि नए जीवन के साथ नई सरकार का चुनाव भी सही और बेहतर हो इसी उद्देश्य से हमने अपना मतदान किया है।

दुल्हन ने किया मतदान