“मटरगश्ती” में जुंबा डांस से मचा धमाल

प्रीति, अमित, एलाइस के गाइडेंस में किया डांस

रायपुर। कटोरा तालाब उद्यान में रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के आयोजन ‘मटरगश्ती’ में रायपुरियन्स ने ज़ुम्बा के माध्यम से जमकर पसीना बहाया।
इस दौरान कैलबर्न फिटनेस के इन्स्ट्रक्टर प्रीति अग्रवाल, अमित दुबे, एलाइस बारला, अनूप यदू और आयशा ने रायपुरियन्स का मार्गदर्शन किया।

मटरगश्ती                       इस संडे भी मटरगश्ती का खास आकर्षण ज़ुम्बा लोगों की खास पसंद पसंद बना रहा और सुबह 6 बजे से लोग गार्डन पहुंचने लगे थे। युवा रायपुरियन्स , सीनियर सिटीजन्स को भी स्टेप समझाते उनका साथ देते दिखे।इसी तरह पहली बार उद्यान आने वाले भी उत्सुकता से ज़ुम्बा करने वालों का उत्साहवर्धन करते रहे। एक तरफ ज़ुम्बा डांस में ऊर्जा व फिटनेस की आज़माइश हुई, वहीं दूसरी तरफ बच्चों ने साँप-सीढ़ी और स्केटिंग से सन डे को फन-डे बनाया और अपनी छुट्टी का मजा लेते दिखे।। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रायपुरियन्स प्राचीन जीवन पद्धति योग का अभ्यास किया। कटोरा तालाब उद्यान में बने ‘ओपन जिम’ में भी सभी उम्र के लोगों ने स्वयं को फिट रखने के लिये वर्जिश की।

मटरगश्ती              स्वास्थ्य व फिटनेस के प्रति जागरूकता हेतु हर रविवार को रायपुर स्मार्ट सिटी द्वारा कटोरा तालाब उद्यान में सुबह 6:30 बजे मटरगश्ती का आयोजन किया जाता है। रायपुरियन्स हर रविवार इस आयोजन का हिस्सा बनकर अपने फिटनेस की आज़माइश कर सकते हैं।

लूडो का लिया मज़ा
कटोरा तालाब में हुई इस मटरगस्ती में लूडो के खेल से भी बच्चों ने जमकर मस्ती की। इस दौरान बच्चों के साथ उनके पैरेंट्स ने भी बच्चों के संग लूडो खेल कर पुरानी यादें ताज़ा की।