अंतर्राज्यीय चोर गिरोह गिरफ्तार, 20 लाख की मशरूका ज़प्त

उत्तराखंड से चोरी करने छत्तीसगढ़ आते थे गिरोह के चोर

 

रायपुर। राजधानी में बीते कुछ दिनों से लगातार चोरीयां हो रही थी। जिसके लिए एसएसपी आरिफ शेख ने हाल ही में एक स्पेशल टीम का गठन कर इन वारदातों को सुलझाने का निर्देश दिया था। इस टीम ने इन वारदातों को सुलझाने में बड़ी सफलता पाई है। कड़ी दर कड़ी जाँच पड़ताल कर ये टीम आखिरकार चोरो तक पहुंची और उन्हें गिरफ्त में लेकर उनसे चोरी का सामान बरामद किया।

अंतर्राष्ट्रीय चोर गिरोह गिरफ्तार                       पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ इन चोरियों की पड़ताल के लिए गठित टीम ने उत्तराखंड गिरोह के दो सदस्य सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस मामलें का खुलासा करते हुए एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी 82 हजार 700 सहित 20 लाख का जेवर जब्त किया है।

अंतर्राष्ट्रीय चोर गिरोह गिरफ्तार                   बता दे कि पकड़े गए आरोपियों में इमरान खान निवासी तेलीबांधा, शेर मोहम्मद निवासी पोटा जिला सिरमौर व नूर हसन निवासी देहरादून उत्तराखंड का है। पुलिस एस एस पी आरिफ शेख ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान 5 चोरियों का खुलासा हुआ है। पूछताछ में आरोपी इमरान खान ने बताया कि वह मूलतः उत्तराखंड का रहने वाला है और वह 20 साल से रायपुर में रह रहा है। आरोपी इमरान अपने साथियों को रायपुर बुलाता था और ऑटो में सवार होकर पहले रेकी करते थे, उसके बाद चोरी के वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

इन इलाकों में काबुली वारदात
आरोपियों ने शहर के पंडरी, डीडीनगर, न्यू राजेंद्र नगर, कबीरनगर व आमानाका थाना क्षेत्र में चोरी के वारदात को अंजाम दिए। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जिससे और भी चोरी का खुलासा हो सकता है।