अपहरण का हल्ला,फिल्मी स्टाइल मे भागी बच्चों की मां

परिजनों ने पुलिस को जताई थी अपहरण की आशंका

रायगढ़| रविवार दोपहर लगभग 12 बजे शहर में एक महिला के किडनेप होने की खबर उड़ी। लाजमी है कि इससे शहरवासियों के साथ पुलिस के भी हाँथ पांव फूल गए और वह सकते मे आ गई। शहर में इस तरह से दिन दहाड़े किडनेप होने से पुलिस के होश फाख्ता हो गए। खबर उड़ने पर फौरन पुलिस भी हरकत में आई और खबर मिलते ही बिना देर किए मौका स्थल पर पहुंच गए। तब पता चला कि किडनेप जैसी कोई बात है ही नही बल्कि महिला का उसके अपने ही जीजा के साथ प्रेम है और एक सप्ताह पहले ही उसे समझा बुझा कर लाया गया था और रविवार को पूर्व सुनियोजित तरीके से अपने प्रेमी यानि जीजा के साथ भाग गई।

फिल्मी स्टाइल मे भागी
मिली जानकारी के अनुसार पहाड़ मंदिर बाल समुंद के रहने वाले संतोष की पत्नी का अफेयर उसके जीजा प्रेम नवरंगे से है। रविवार को अपनी भांजी व अन्य के साथ इतवारी बाजार आये हुए थे। इसी दौरान युवति अपनी भांजी के मोबाइल से किसी को काल किया और और बात की। इसके बाद पानी पीने के बहाने से गौरी शंकर मंदिर की तरफ आ गई। उसके साथ साथ उसकी भांजी भी थी। इसी दौरान महिला मीरा सतनामी वहां खड़ी एक बोलेरो (चार पहिया वाहन) में सवार होने लगी तब उसकी भांजी ने उसके रोकने की कोशिश की। लेकिन मीरा नही मानी और बोलेरो में सवार हो कर अपने प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। इधर महिला की भांजी ने शोर मचाना शुरू किया और तत्काल अपने घर वालो को यानी अपने मामा को घटना की जानकारी दी। तभी शहर में हल्ला उड़ गया कि एक महिला का किडनेप हो गया है। मामले की तहकिकात के बाद कोतवाली प्रभारी ने महिला के परिजनों से बात की और परिजनों को कोतवाली लेकर आये। थाने मे महिला मीरा के नाम से गुम इंसान दर्ज कर तत्काल खोजबिन शुरू कर दिया गया है।

परिवार को मिली थी जीजा की धमकी
उल्लेखनिय है कि मीरा सतनामी का अफेयर उसके ही जीजा प्रेम नवरंगे के साथ है और एक सप्ताह पहले ही उसे मना बुझा कर वापस लाया गया था। लेकिन उसके प्रेमी ने धमकी दी थी कि जल्द वह उसे फिर से ले आएगा। माना जा रहा है कि महिला फिर से अपने ही जीजा के साथ भाग गई है। महिला के दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं। लेकिन प्यार के रंग मे गोता खाकर अपने नौनिहालों से मुंह मोड़ने मे मीरा ने कुछ भी सोच विचार नही किया।