Modi Juice Center : गाला तर करना है तो आईए मोदी जूस सेंटर…

सियासी बातचीत और चर्चाओं का रहता है माहौल

रायपुर। चौकिये मत ! ये बिलकुल सही है। छत्तीसगढ़ में एक ऐसा भी स्थान है जहाँ मोदी जूस सेंटर है। इस जूस सेंटर का संचालन भले ही कोई मोदी नहीं करता मगर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन की ये दुकान है। इस दुकान की खासियत ये भी है की यहाँ सियासी चर्चाएं भी ज़बरदस्त होती है।

मोदी जूस सेंटर                              जूस की हर घुट के साथ केंद्र और राज्य सरकार के कामकाज़ का कच्चा चिट्ठा खोला जाता है। वहीं सियासी गलियारों में आने जाने वाले सियासतदान भी यहाँ अक्सर ठहर ही जाते है। बस फिर क्या है जूस, कोल्ड्रिंक और मुखवास के साथ सियासी दंगल की शुरुवात है, और सार्थक तर्कों और हाथ मिलाकर पूरी मिठास के साथ समाप्त होती है। महासमुंद जिले के पिथौरा इलाके में मोदी जूस सेंटर काफी फेमस है। साफ सफाई और प्योरिटी के आलावा इस छोटे से जूस सेंटर में एक अलग सा अपना पन है। मोदी जूस सेंटर के संचालक ने बताया कि इस दूकान का नाम मैंने देश के प्रधानमंत्री के नाम पर परिवर्तित कर दिया। पहले ये दुकान साहू जूस सेंटर के नाम से मै चला रहा था,जिसके बाद मैंने हमारे देश के पीएम मोदी जी के कामकाजों को देखा। जिससे प्रभावित होकर मैंने अपने दुकान का नाम उनके नाम पर करने का फैसला लिया।

मोदी जूस सेंटरतप रहा छत्तीसगढ़
अप्रैल माह के बीतने के बाद अब मई महीने में भीषण गर्मी से लोग बेहाल हो गए हैं। इस बार अप्रैल माह से ही लू के थपेड़ो से सामना करना आसान नही रहा। वहीं मई के महीने के शुरुवात से ही लोगों का जीना मुहाल हो गया है। आलम यह है कि दोपहर के समय सड़कों पर आवाजाही भी कम देखी जा रही है। ऐसे भीषण गर्मी में ज्यूस और कोल्ड्रिंक्स से कुछ राहत लेने राहगीर ज्यूस सेंटर और दुकान की तलाश करर्ते है। तो वहीं कुछ लोग राहत पाने के लिए लोग लस्सी, गन्ना रस का भी सहारा ले रहे हैं। बहरहाल प्रदेश का तापमान लगातार बढ़ने की बात भी मौसम विभाग ने की है।