मुकेश गुप्ता की बिगड़ी तबियत इलाज़ कराने पहुंचे दिल्ली

ईओडब्ल्यू में बयान दर्ज़ कराने नहीं पहुंचे आईपीएस मुकेश गुप्ता

रायपुर। छत्तीसगढ़ के चर्चित फोन टैपिंग मामले में निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता अपना बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे है। मुकेश गुप्ता के नहीं पहुंचने के पीछे उनके वकील ने ईओडब्ल्यू में दलील पेश की है और बयान के लिए आखिर अगली तारीख मुकर्रर कराई है। मिली जानकारी के मुताबिक गुप्ता के वकील अमीन खान ईओडब्ल्यू दफ्तर पहुंचे थे।

आईपीएस मुकेश गुप्ता                         जहां उन्होंने मुकेश गुप्ता के तबीयत खराब होने की दलील देकर बयान के लिए अगली तारीख मांगी है। खान ने ईओडब्ल्यू दफ्तर में उच्च अधिकारियों के समक्ष यह दलील दी है कि मुकेश गुप्ता की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें अचानक दिल्ली जाना पड़ा है। लिहाजा वे बयान देने के लिए आज रायपुर में आप सभी के समक्ष नहीं पहुंच पा रहे हैं। आईपीएस गुप्ता के वकील अमीन खान की दलील पर ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने भी इस बात पर अपनी रजामंदी दे दी, और निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता को बयान के लिए अगली तारीख जारी कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक़ अमीन खान की इस दलील को सुनते हुए ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने जून महीने के पहले सप्ताह में मुकेश गुप्ता को बयान के लिए तलब किया है।

आईपीएस मुकेश गुप्ताचार घंटे हुई थी पूछताछ
गौरतलब है कि निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता ने पिछली दफा अपने बयान के दौरान फोन टेपिंग को लेकर अपना रव्वैया साफ कर चुके है। उन्होंने खुद पर लगे तमाम आरोपों को खारिज कर दिया था। पिछली दफे मुकेश गुप्ता से तक़रीबन 4 घंटे तक पूछताछ की गई थी। उन्होने आईजी जीपी सिंह के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था।