Suicide: पानी के कारखाने में युवक ने लगाई फांसी

चिल्ड वॉटर फैक्ट्री में कार्य करता था मृतक नारायण

रायपुर। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमलीडीह स्थित में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही राजेंद्र नगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को उतारा और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक नारायण साहू जिसकी उम्र 25 वर्ष थी जो मूलतः कुरूद थाना आरंग का रहने वाला था।

युवक ने लगाई फांसी
मृतक नारायण साहू अमलीडीह स्थित चिल्ड वॉटर फैक्ट्री में काम करता था। नारायण फैक्ट्री के सर्वेंट क्वार्टर में रहता था, फैक्ट्री के कर्मचारियों से जब बात हुई तो उन्होंने बताया कि नारायण ने जब सुबह अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो सभी ने काफी जोर जोर से दरवाजे में दस्तक दी। उसके पश्चात खिड़की को तोड़ा गया। जब खिड़की टूटी तो कर्मचारियों ने देखा कि नारायण पंखे से लटका हुआ था। जिसे देख कर फैक्ट्री के कर्मचारियों राजेंद्र नगर थाना में फोन कर पुलिस को इस बात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामलें की जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी।

आत्महत्या का कारण अज्ञात
राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अजय शंकर त्रिपाठी से जब बात की तो जानकारी देते हुए कहा कि नारायण ने नायलॉन की रस्सी से पंखे की हुक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस द्वारा शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही यह भी बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला और परिजनों से बातचीत करने के बाद ही ज्ञात हो पाएगा कि नारायण ने फांसी क्यों लगाई है।