कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले रमेश बैस ” गहन चिंतन से निकलेगा जीत का रास्ता “

डॉ रमन, रमेश बैस समेत तमाम दिग्गजों ने कार्यकर्ताओं को किया चार्ज

 

रायपुर। भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन मंगलवार को रायपुर के पश्चिम क्षेत्र में किया गया। जहाँ हजारो की संख्या में महिला और पुरुष और युवा कार्यकर्ता शामिल हुए।

भाजपा ने लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने विजय संकल्प सम्मेलन सभी क्षेत्र में रखा जा रहा है। कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह,सांसद रमेश बैस, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल,राजेश मूणत सहित कद्दावर नेता शामिल हुए। सम्मेलन के माध्यम से सभी कार्यकर्ताओं के मुरझाए चेहरे को खिलाने की कोशिश वरिष्ठ नेताओं ने किया।

रमेश बैस                    कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद रमेश बैस ने कहा कि कार्यकर्ताओ को सोचना होगा कि राज्य और केंद्र सरकार द्वारा विकास योजनाओं को लागू किया गया उसके बावजूद भी प्रदेश में भाजपा की हार हुई। इस पर गहन चिंतन करना होगा तभी हम लोकसभा में जीत दर्ज कर पाएंगे। इसके साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सम्मेलन में रायपुर में किये गए कार्यों को आम जनता तक ले जाने के लिए अपने सभी कार्यकर्ताओं से कहा। कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे को मिठलबरा कहा गया। साथ ही सुनील सोनी के महापौर कार्यकाल और प्रमोद दुबे के कार्यकाल की तुलना आम जनता के बीच रखकर पिछले चुनाव का बदला लेने की बात कही।

कार्यकर्ता सम्मेलन में रमेश बैसरमन ने मानी चुनौती
डॉ रमन सिंह ने इस चुनाव को चुनौती माना है, और चुनौती मानते हुए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर सुनील सोनी को जिताने के लिए संकल्प दिलाया।पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ये देश को बचाने का चुनाव है। इसलिए हमें एकजुट होकर मोदी को प्रधानमंत्री दुबारा बनाने का संकल्प लेना होगा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता पिछले चुनाव के नतीजे को भूलकर इस चुनाव में जीत के प्रतिशत को बढ़ाकर पार्टी के वर्चस्व को बढ़ाना है।