SECR GM ने डीआरएम से की बात बारिश के लिए नहीं होगी

बिलासपुर जोन जीएम अजय विजयवर्गीय ने ली वीडियो कांफ्रेंस

बिलासपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर के महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय 05 जुलाई 2019 को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक कर जोन के विभागो एवं कार्यो से संबंधित जानकारी ली। इस बैठक में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर ज़ोन के समस्त विभागाध्यक्ष शामिल हुए एवं वीडियो लिंक के माध्यम से बिलासपुर, रायपुर एवं नागपुर के मंडल रेल प्रबंधक अपने शाखा अधिकारियों के साथ उपस्थित थे।

                       विजयवर्गीय ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आयोजित बैठक में समस्त अधिकारियों को संबोधित करते हुए सभी विभागाध्यक्षों को अपने-अपने विभागो से संबन्धित जानकारी रखने को कहा। इस पर सभी विभागाध्यक्षों एवं मंडल रेल प्रबंधकों ने उनसे अपने विभागीय मुद्दे से सम्बंधित बातो की चर्चा की। अपने सम्बोधन में उन्होंने संरक्षा, समय बद्धता, अधोसंरचना के निर्माण कार्यो को जल्द पूरा करना, सुरक्षित यात्रा को सुनिश्चित करना एवं रेलवे की आय में बढोत्तरी के उपाय पर ज़ोर दिया तथा गाड़ियों के समयबध्धता व यात्री सुविधा से सम्बंधित मुद्दों पर अधिक ध्यान केन्दित करने की बात कही।

इस बैठक में अपर महाप्रबंधक एवं प्रधान मुख्य यांत्रिक अभियंता डी. गोविंद कुमार ने जोन के महाप्रबंधक का अभिवादन करते हुए बैठक में उपस्थित हुये। इसके उपरान्त सचिव, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे हिमांशु जैन ने एक पावर पाईंट प्रेजेंटेशन के जरिये विभागीय स्तर पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में चल रहे कार्यो के बारे में जानकारी दी। इस बैठक के दौरान मुख्यालय स्थित सभागार में महाप्रबंधक के साथ प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक, प्रधान मुख्य वाणिज्य प्रबंधक, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) सहित समस्त विभागाध्यक्ष एवं सचिव, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे तथा उप महाप्रबंधक (सा.) एवं मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

नियमित ट्रेन सेवाएं रद्द, 30 जून तक बुक टिकटों के पूरे पैसे होंगे रिफंड

भारतीय रेलवे ने कोरोना को देखते हुए आज रद्द की 709 ट्रेनें

RRB Recruitment : ग्रुप डी की भर्ती के लिए जून तक शुरू होगी प्रक्रिया

RRC Recruitment : अप्रेंटिस के लिए 14 फरवरी तक करें आवेदन

UPSC : रेलवे के लिए आयुष मंत्रालय कर रहा है विभिन्न पदों की भर्ती

Indian Railway : अप्रेंटिस के लिए आवेदन का आज अंतिम दिन

Indian Railway : समर इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए करें आवेदन

ओडिशा के कटक में मुंबई-भुवनेश्वर एलटीटी एक्सप्रेस बेपटरी

नए साल में झटका : रेलवे ने बढ़ाया यात्री किराया

विदेशों में वाहवाही बटोर रही मिथिला पेंटिंग

भारतीय रेलवे में 2.4 करोड़ से अधिक उम्मीदवारों को परीक्षा तारीखों का इंतजार

Railway Recruitment : 4103 पदों पर अप्रेंटिस भर्ती