Sex Racket Video : प्यार के बाद जिस्म का धंधा कराते थे माँ-बेटा

सोशल मीडिया पर तलाशते थे काम की जरुरत वाली लड़किया

रायपुर। राजधानी में रविवार की रात पकड़ाये सेक्स रैकेट में पुलिस ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस के मुताबिक़ ये पूरा रैकेट मां-बेटे मिलकर क्ला रहे थे। सालों से चल रहे इस रैकेट में दलाल महिला एक दफे पहले भी जेल की हवा खा चुकी है जेल से छूटने के बाद दलाल महिला ने फिर उसी धंधे को शुरू किया था, लेकिन पुलिस के कानों कान खबर तक नहीं हुई।

दलाल महिला अपने घर में ही रैकेट चला रही थी। जबकि बेटा सोशल मीडिया प्लेटफार्म में लड़कियों की तलाश करता था। इस सेक्स रैकेट में काम की तलाश और गरीबी की मारी लड़किया अपना जिस्म बेचकर अपना गुजर बसर कर रही थी। इस मामलें का खुलासा करते हुए डीएसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले मां-बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों में एक नाबालिग सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस धंधे में आरोपी युवक मुकेश वर्मा लड़कियों को पहले अपने प्यार में फसाता था जिसके बाद पैसो का लालच देकर इस धंधे में धकेला करता था। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी और भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस के मुताबिक इस गोरख धंधे में महिला दलाल के संपर्क में करीब 30 से ज्यादा लड़कियों के होने की खबर पुलिस को मिली है। जिसमें अधिकतर दुर्ग सहित राजनांदगांव के रहने वाली लड़किया है।

सफेदपोशों पर सब खामोश
कबीर नगर इलाके में फूटे इस सेक्स रैकेट में सफ़ेदपोश लोगो के नाम भी जुड़े होने की खबर पुलिस के मुखबिरों ने बतईहै। मगर इस सवाल पर पुलिस ने चुप्पी साध ली है। आरोपी महिला पहले भी जिस्मफिरोशी का धंधा चला रही थी। महिला न सिर्फ रायपुर में ये कारोबार करती है बल्कि छत्तीसगढ़ के कई शहरों में लड़किया सप्लाई करने का काम भी करती है। महिला स्टूडेंट्स कस्टमर्स को ज़्यादा तरजीह देती है, जिसकी वज़ह ज़्यादा कमाई है।